सबसे ज्यादा अमीर हैं भारत के ये मशहूर कॉमेडियन, करोड़ों के हैं मालिक!

दोस्तों फिल्म किसी भी फिल्म इंडस्ट्री की हो,हर एक फिल्म में एक न एक कॉमेडियन अभिनेता जरुर नज़र आता है । बीना कॉमेडी सीन्स के बीना फिल्मे अधूरी लगाती हैं।  लोग हीरो और हीरोइन से ज्यादा कॉमेडियन को देखना बहुत पसंद करते हैं। आज हम आपको भारत के उन कॉमेडियंस के बारे में बताने वाले हैं जो सबसे लोकप्रिय और अमीर हैं।
राजपाल यादव

बॉलीवुड के मंझे हुए कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव बॉलीवुड में पहले विलेन बनने आये थे पर किसी वजह से वह एक कॉमेडियन बन गए। राजपाल की फिल्म चुप-चुप के और भूल भुलईयां में इनकी एक्टिंग बहुत ही शानदार है। राजपाल यादव ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, बता दे की अभिनेता राजपाल की कुल प्रॉपटी 15 करोड़ रुपए की है।
परेश रावल

बॉलीवुड के पोपुलर अभिनेता परेश रावल ने कई  विलेन वाले भी रोल किये हैं लेकिन लोग इनकी कॉमेडी को बहुत पसंद करते हैं। इनकी फिल्म फिर हेरा फेरी बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को लोग आज भी बहुत पसंत करते हैं। इसके अलावा परेश ने कई सुपर हिट फिल्मे दी है, परेश रावल एक अभिनेता के साथ साथ राजनेता भी है, बता दे की परेश रावल की प्रॉपटी 100 करोड़ से ऊपर की है।
कपिल शर्मा

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 145 करोड़ है। कपिल ने फिल्मों में हाथ आजमाया लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई है। यही कारण है कि उन्होंने फिल्मों की तरफ अपना ध्यान हटाकर द कपिल शर्मा शो में व्यस्त हैं। बता दे की हाल ही में कपिल बेटी के पिता बने है।
जॉनी लीवर

बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी लीवर की कॉमिक टाइमिंग बेहद कमाल की हैं। वो मशहूर कॉमेडियन हैं। खबरों की मानते तो उनकी कुल संपत्ति करीब 150 करोड़ हैं।
शक्ति कपूर

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर एक अभिनेता होने के साथ साथ कॉमेडियन भी है। खबरों एक मुताबिक उनकी कुल संपत्ति करीब 240 करोड़ हैं। जो काफी ज्यादा हैं। वो अपनी एक फिल्म के लिए करीब 2 से 5 करोड़ तक लेते हैं।
ब्रह्मानंदम

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पोपुलर कॉमेडियन अभिनेता ब्रह्मानंदम आज तक कोई भी बॉलीवुड फिल्म नहीं की है। इन्होने सिर्फ साउथ की फिल्मों से पूरे देश में नाम कमाया है। ब्रह्मानंदम हर एक फिल्म के लिए 2 करोड़ चार्ज करते हैं। यह साउथ की 1000 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इनको प्रॉपटी लगभग 1 हज़ार करोड़ के ऊपर की है।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *