मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी का नि’धन

0
3766

70 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मौसमी चटर्जी के प्रशंसकों के लिए दु’खद खबर है। अभिनेत्री की बेटी पायल का गुरुवार देर रात करीब दो बजे नि’धन हो गया। पायल जुवेनाइल डायबिटीज से पीड़ित थीं। साल 2017 से उनका इलाज चल रहा था। बता दें कि बीते साल नवंबर में मौसमी चटर्जी ने दामाद पर बेटी का ध्यान न रखने का आरोप लगाया था।

पायल ने 2010 में डिकी सिन्हा नाम के बिजनेस मैन से शादी कर ली थी। उन्हें अप्रैल 2018 में कोमा के कारण अस्पताल भर्ती कराया गया था और फिर ठीक होने के बाद वह अपने पति के साथ घर लौट आई थीं। हालांकि कुछ महीनों बाद मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी बेटी पायल के पति डिकी सिन्हा के साथ कड़वी लड़ाई के दौर से गुज़रे थे, जिसमें बेटी पायल की मेडिकल ज़रूरतों की उपेक्षा की बात कही गयी थी।

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी का नि'धन 1

खबरों के अनुसार मौसमी चटर्जी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अपनी याचिका में आरोप लगाया था कि पायल के पति ने कथित तौर पर उनका फिजियोथेरेपी उपचार रोक दिया और पायल के स्वास्थ्य की देखभाल के लिए नियुक्त किए गए कर्मचारियों का बकाया भी नहीं दिया और उन्हें हटा दिया है।

मौसमी चटर्जी के पति जयंत सिन्हा, बेटी पायल और दामाद डिकी सिन्हा एक ही कंपनी में डायरेक्टर थे. लेकिन साल 2016 में उनके बीच हुए विवा’द के कारण उनके आपसी रिश्ते खराब होने लगे.