इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी!

0
181

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री समीरा रेड्डी फ़िलहाल फिल्मो से दूर है। समीरा रेड्डी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। समीरा रेड्डी जब फिल्मों में आईं तो सभी उनकी अदाओं और अभिनय के दीवाने हो  गए थे लेकिन कुछ सालों बाद वो बॉलीवुड से गायब हो गईं। 14 दिसंबर को समीरा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें।

इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 13

इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 14

बता दे की अभिनेत्री समीरा ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में गजल गायक पंकज उधास के म्यूजिक वीडियो ‘और आहिस्ता’ से की थी, जिसमें उनकी मासूम अदायगी को काफी पसंद किया गया। साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। समीरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं। इनमें ‘डरना मना है’, ‘मुसाफिर, ‘नो एंट्री’, ‘प्लान’, ‘टैक्सी नंबर 9 2 11’ और ‘दे दना दन’ प्रमुख हैं।  वो आखिरी बार साल 2012 में रिलीज हुई प्रकाश झा की फिल्म चक्रव्यूह में नजर आई थीं।

इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 15 इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 16

बता दे की अभिनेत्री समीरा ने साल 2014 में बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। बता दे की समीरा के पति अक्षय वॉर्डनची मोटरसाइकिल्स के को-ओनर हैं। ये कंपनी मोटर बाइक को कस्टमाइज करती है। समीरा और अक्षय की मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी। जब अक्षय ने समीरा को बाइक चलाते देखा तो वो उन्हें दिल दे बैठेे थे।

इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 17

इस अभिनेत्री की पुरानी तस्वीरों को देख रह जायेंगे दंग , फिल्मों से दूर जी रही है ऐसी जिंदगी! 18

दोनों ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया। इसके बाद शादी का फैसला लिया। शादी मराठी रीति रिवाज से हुई थी।2015 में समीरा ने बेटे को जन्म दिया था और इसी साल जुलाई में उनकी एक बेटी हुई। सोशल मीडिया पर समीरा अक्सर मां बनने के अनुभव को शेयर करती रहती हैं। फिल्मों से दूर समीरा फिलहाल अपने बच्चों की परवरिश में व्यस्त हैं।