महज 1 साल में टूट गया इन सितारों का सात जन्मो का रिश्ता , नंबर 3 ने सलमान खान की बहन से तोडा नाता!

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कई ऐसे स्टार रहे जिन्होंने अपने साथ काम करने वाले कोस्टार से प्यार हुआ और शादी की। जिन में से कुछ ही लोगों की शादी चल पाई तो कुछ एक दूसरे से अलग हो गए। ऐसे में आज हम आपको उन स्टार्स की चर्चा करेंगे। जिनकी शादी एक ही साल में टूट गई थी।
 श्वेता बसु प्रसाद

फिल्म मकड़ी में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने पिछले साल फिल्म निर्माता रोहित मित्तल से विवाह किया था। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक सोशल पोस्ट द्वारा जानकारी दी थी की, वह अपने पति से अलग हो रही हैं।
 करण सिंह ग्रोवर

टीवी दुनिया के फेमस एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने सबसे पहले साल 2008 में टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम शादी की थी। लेकिन शादी के लगभग 10 महीने बाद किसी वजह से दोनों ने डिवोर्स ले लिया था।
सारा खान

टीवी इंडस्ट्रीज की जानी मानी एक्ट्रेस सारा खान ने वर्ष 2010 में बिग बॉस के घर में टीवी एक्टर अली मर्चेंट से निकाह किया था। लेकिन तकरार के चलते सारा और अली ने दूसरे साल तलाक ले लिया था।
पुलकित सम्राट

नवंबर 2014 में पुलकित सम्राट ने सलमान खान के दोस्त की बेटी श्वेता रोहिरा से विवाह रचाया था। लेकिन शादी के के ही साल में उन्होंने श्वेता से तलाक ले लिया था। बता दे की, श्वेता के पिता के निधन के बाद सलमान ने उन्हें अपनी राखी बहन माना हैं।
मंदना करीमी

कभी बिग बॉस में नजर आ चुकी मॉडल मंदना करीमी ने 25 जनवरी 2017 को बिजनेसमैन गौरव के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी 6 महीने दोनो का किसी वजह से तलाक हो चला था।
चाहत खन्ना

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री चाहत खन्ना ने साल 2006 में बिजनेसमैन भरत से विवाह किया था। लेकिन 8 माह बाद दोनों में कई अनबन के चलते तलाक हो गया था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *