बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस, ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में!

0
197

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जान्हवी कपूर धड़क के बाद अब तक परदे पर नज़र नहीं आयी है लेकिन जल्द ही वे ही ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ सहित कई फिल्मो में नज़र आने वाली है लेकन फिलहाल वे अपने दोस्तों के साथ छुट्टियों के मज़े ले रही है। वो भी कई बाहर नहीं अपने ही देश के भोले नाथ की नगरी बनारस में।

बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 15 बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 16

वो अपने दो दोस्तों के साथ वहा क्वालिटी टाइम स्पेंड करती देखी जा सकती हैं। उनकी छुट्टियों की कई तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हाल ही में एक और एक्ट्रेस इन दिनों अपने दोस्तों के साथ बनारस की गलियों में घूम रही हैं। यह एक्ट्रेस भी कैमरे से ही बचती दिख रही हैं।

बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 17 बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 18 बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 19

जान्हवी कपूर हैं। जाह्नवी इन दिनों फ्रेंड्स संग बनारस की गलियों में घूम रही हैं। जाह्नवी बनारस की गलियों में चेहरा छिपा कर घूमती दिख रही हैं। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर तस्वीरें शेयर कर दी हैं। तस्वीरों में वह दोस्तों के साथ दिखाई दे रही हैं।

बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 20

अपनी वाराणसी ट्रिप पर जाह्नवी ने माहौल के मुताबिक ट्रेडिशनल अटायर पहनना पसंद किया। भोले की नगरी में जाह्नवी कपूर सफेद कुर्ते में काफी जंच रही थी। कुर्ते पर फ्लोरल प्रिंट उनके लुक को निखार रहा था। जान्हवी यहां गंगा आरती में भी शामिल हुईं। साथ ही जान्हवी यहां पर रिक्शा में घूम रही हैं और बनारस के लजीज व्यंजन का भी स्वाद चख रही हैं। जाह्नवी की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बनारस की गलियों में चेहरा छिपाकर घूम रही ये एक्ट्रेस,  ट्रेडिशनल लुक में शामिल हुईं गंगा आरती में! 21

बता दे की अभिनेत्री जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म ‘दोस्ताना 2’ का फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग खत्म कर ली है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य हैं। इसके अलावा जल्द ही ‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में नज़र आने वाली है वही करण जौहर की मल्टी स्टार फिल्म ‘तख्त’ और राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्जा’ में दिखेंगी।