पति से खुश नहीं राखी सावंत , बोलीं- जब ये सब नहीं किया तो क्या फायदा शादी करने से!

0
3920

राखी सावंत ने दो महीने पहले ही रितेश नाम के लड़के से शादी की है। राखी के पति रितेश अभी तक मीडिया के सामने नहीं आए। कई बार अपनी शादी से जुडी कई वीडियो राखी शेयर कर चुकी है , हाल ही में राखी सांवत ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कुछ वाडियो शेयर किए हैं। इस बार वो अपने पति की शिकायत करती नजर आ रही हैं। वो कह रही हैं कि सबसे कहना है, शादी मत करना। इसके पीछे वो अपने पति के उनकी ख्वाहिशों पूरी ना करने की वजह हैं।

पति से खुश नहीं राखी सावंत , बोलीं- जब ये सब नहीं किया तो क्या फायदा शादी करने से! 5
बता दे की राखी वीडियो में कह रही हैं, कुछ पति होते हैं जो घुमाने ले जाते हैं, गिफ्ट देतें हैं और आपका ध्यान रखते हैं लेकिन ये हमारे पास नहीं है। मेरा तो यही कहना है कि शादी मत करना। इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए एक और वीडियो में राखी ‘थोड़ा सा प्‍यार हुआ है’ गाने पर इमोशनल भी दिख रही हैं।

पति से खुश नहीं राखी सावंत , बोलीं- जब ये सब नहीं किया तो क्या फायदा शादी करने से! 6

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इससे पहले शेयर किए एक वीडियो में राखी ने कहा था, मुझे नया प्यार मिल गया है, ये मेरे दिल में है लेकिन कौन है मेरा नया प्यार? आप सबके लिए सरप्राइज है। यह मेरे पति के बारे में नहीं है!! बल्कि ये पोकर है। इस नए प्यार में मैं इतनी खो गई हूं कि सेक्स के लिए भी टाइम नहीं मिल रहा है। राखी सावंत लगातार अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इस साल जुलाई में उन्होंने सोशल मीडिया पर ही बताया था कि उन्होंने शादी कर ली है।