दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने!

0
249

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, सलमान खान की फिल्मे आज उनके नाम से ही हिट हो जाती है। बता दे की सलमान खान के साथ कई अभिनेत्रियों ने फिल्मो में काम किया है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसने सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 में काम पाने के लिए 1 महीने तक स्टूडियो के चक्कर लगाए थे।

दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है बॉलीवुड के अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर। बता दे साई मांजरेकर इसी साल फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनके पिता महेश मांझरेकर जाने माने अभिनेता और सलमान खान के खास दोस्त हैं। महेश ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया हैं। उन्होंने फिल्म दबंग और वांटेड जैसी बड़ी फिल्मों सलमान खान के साथ में काम किया है। और अब उनकी बेटी सलमान खान के साथ नज़र आने वाली है और इस फिल्म को पाने के लिए साईं ने काफी मेहनत की है। 1 महीने तक स्टूडियो के चक्कर लगाए

दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने! 10

बता दे की जब दबंग 3 की कास्ट फाइनल की जा रही थी। तो सलमान खान को एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो दिखने में बेहद मासूम हो। तब सलमान खान ने महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर को फोन किया कि आप स्टूडियो अपना स्क्रीन टच देने आ जाइए। तब मांजरेकर स्क्रीन टच देने गई तो पहले टेस्ट में वह फेल हो गई। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और 1 महीने तक लगातार 4 स्क्रीन टेस्ट दिया। जिसके बाद उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया था।

दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने! 11 दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने! 12

बता दे की अभिनेता सलमान खान दबंग 3 20 दिसंबर 2019 को ले कर आने वाले। इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में साई मांजरेकर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी सलमान खान और साउथ के सुपर स्टार कीचा सुदीप भी नज़र आने वाले है इस फिल्म में सुदीप विलेन के रोल में नज़र आएंगे।