ये बॉलीवुड अभिनेता बना चुका है बॉलीवुड की दो सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों को अपनी गर्लफ्रेंड!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेता है जिनके अफेयर की खबरे आती रहती  हैं। ऐसे में आज आपको बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जिसके पास कभी एक नहीं बल्कि दो-दो गर्लफ्रेंड थी लेकिन एक समय आया की इस अभिनेता ने इन दोनों अभिनेत्रियों से नाता तोड़ दिया और अब बॉलीवुड की क्यूट और खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहा है।


आपको बता दे की जिस अभिनेता की यहाँ बात हो रही है उनका नाम है रणबीर कपूर। बता दे की अभिनेता रणबीर कपूर आज फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता है और वे अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर को लेकर भी खबरों में रहे है सबसे ज्यादा वे दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ते को लेकर रहे। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण दोनों ही एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते थे और दोनों शादी भी करना चाहते थे लेकिन बदलते वक्त के साथ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच अभिनेत्री कैटरीना कैफ आ गई।

जिसके बाद रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के रिश्तो में दरार आने से दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो गया और रणबीर कपूर कैटरीना कैफ एक-दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन कुछ सालो बाद रणबीर कपूर कैटरिना का भी ब्रेकअप हो गया और ये दोनों अलग हो गए। इस बीच रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता रणवीर सिंह से शादी कर ली।

बता दे की फिलहाल रणबीर कपूर का नाम अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ जोड़ा जा रहा है दोनों ने अपने रिश्ते को कबुल भी कर लिया है और दोनों शादी भी करने वाले है लेकिन रणबीर कपूर आलिया भट्ट के रिश्ते में पहले की तरह कोई भूल ना कर दे नहीं तो दीपिका और कैटरिना की तरह रणबीर आलिया को भी खो देंगे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *