श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा!

0
88

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और सर्जन डॉ. श्रीराम लागू 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। वो 92 वर्ष के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। श्रीराम लागू ने एक्टिंग के अलावा 20 मराठी प्ले भी निर्देशित किए।

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 13

मंगलवार को पुणे के अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। श्रीराम लागू ने बॉलीवुड की फिल्मों में अनेकों चरित्र अभिनेता की भूमिकाएं अदा की थी। डॉ. श्रीराम लागू के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है।कई बॉलीवुड सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

ऋषि कपूर

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 14

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट कर लिखा, ‘श्रद्धांजलि, सबसे सहज कलाकारों में शामिल डॉ. श्रीराम लागू हमें छोड़कर चले गये। उन्होंने कई फिल्में कीं। दुर्भाग्यवश पिछले 25-30 सालों में उनके साथ काम करने का मौका कभी नहीं मिला। वो पुणे में रिटायर्ड जीवन बिता रहे थे। डॉ. साहब आपको बहुत प्यार।’

नरेंद्र मोदी

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 15

पी एम् नरेंद्र मोदी ने भी श्रीराम लागू को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘डॉ. श्रीराम लागू बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्होंने सालों तक अपनी परफॉर्मेंस के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है। उनका काम हमेशा याद रखा जाएगा। उनके प्रशंसकों के साथ मेरी सांत्वना है।’

 मधुर भंडारकर

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 16

बॉलीवुड फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने लिखा कि “वेटरन एक्टर की निधन की खबर से दुखी हूं। वे महान सामाजिक व्यक्ति और शानदार एक्टर थे, थियेटर्स और फिल्मों में उनके योगदान के हमेशा याद रखा जाएगा।”

प्रकाश जावड़ेकर

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 17

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने श्रीराम लागू के निधन पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट किया- सदी के महान कलाकार श्रीराम लागू जी को मेरी तरफ से विनम्र श्रद्धांजलि। हमने एक बहुमुखी व्यक्तित्व को खो दिया। एक अद्वितीय रंगमंच अभिनेता ने सिल्वर स्क्रीन पर अपना दबदबा बनाया और प्रभाव पैदा किया।

परेश रावल

श्रीराम लागू के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- सालों तक उनका काम याद किया जाएगा! 18

भाजपा नेता और एक्टर परेश रावल ने कहा कि डॉ. श्रीराम लागू नहीं रहे, वे वास्तव में थियेटर के महान कलाकार थे। एक्टर राहुल देव ने भी डॉ साहब को याद किया। उन्होंने लिखा ‘रेस्ट इन पीस सर’।