थर्ड स्टेज के कैंसर से लड़ते लड़ते ऐसी हालत हो गई है पूर्व मिस इंडिया की , पुरानी तस्वीरें हो रही वायरल!

0
421

दोस्तों बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस इंडिया रही अभिनेत्री नफीसा अली इन दिनों कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का सामना कर रही हैं। नफीसा अली सोधी ने इस बात का खुलासा किया था कि वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। पिछले साल नवंबर में उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी थी कि वो कैंसर से पीड़ित हैं, हालांकि कई कीमोथेरेपी के बाद अब वो कैंसर फ्री हो चुकी हैं, लेकिन अपने इस मुश्किल सफर के दौरान भी उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी।

थर्ड स्टेज के कैंसर से लड़ते लड़ते ऐसी हालत हो गई है पूर्व मिस इंडिया की , पुरानी तस्वीरें हो रही वायरल! 9

थर्ड स्टेज के कैंसर से लड़ते लड़ते ऐसी हालत हो गई है पूर्व मिस इंडिया की , पुरानी तस्वीरें हो रही वायरल! 10

बता दे की अभिनेत्री नफीसा अली का जन्म 18 जनवरी 1957 को मुंबई में हुआ। उनके परिवार की जड़े पश्चिम बंगाल से जुड़ी हैं। नफीसा 1976 में मिस इंडिया बनी थीं। कैंसर से जंग लड़ रही नफीसा ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर 1976 है, जब वह मिस इंडिया बनी थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ’19 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मैं। ये तस्वीर मेरे पिता अहमद अली ने ली थी।’

थर्ड स्टेज के कैंसर से लड़ते लड़ते ऐसी हालत हो गई है पूर्व मिस इंडिया की , पुरानी तस्वीरें हो रही वायरल! 11

बता दे की नफीसा की ये तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। कैंसर की वजह से नफीसा के लुक में बहुत बदलाव आ गए हैं। कैंसर के बाद नफीसा अपने परिवार के साथ वक्त बिताते और तस्वीरें साझा करते हुए दिखाईं देती हैं। नसीफा कैंसर के थर्ड स्टेज में हैं और ऐसे में उनकी ये तस्वीर सच में प्रेरणादायक है।

थर्ड स्टेज के कैंसर से लड़ते लड़ते ऐसी हालत हो गई है पूर्व मिस इंडिया की , पुरानी तस्वीरें हो रही वायरल! 12

फिल्म ‘जुनून’ से नफीसा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अपने पूरे फिल्मी करियर में उन्होंने मात्र 9 फिल्मों में काम किया है। वह शशि कपूर, अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे स्टार के साथ काम कर चुकी हैं। नफीसा की शादी अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित पोलो खिलाड़ी कर्नल आरएस सोढ़ी से हुई। शादी के बाद उन्होंने अपने फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया। ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘लाहौर’ जैसी बेहतरीन फिल्मो में नफीसा जी नज़र आ चुकी है।