शूटिंग नहीं इस बीमारी के कारण सलमान खान छोड़ रहे है , बिग बॉस सीजन 13!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दबंग अभिनेता सलमान खान अब तक टीवी  के विवादित शो बिग बॉस के 10 सीजन होस्ट कर चुके है। सलमान इस शो से जुड़े को काफी साल हो चुके है। शो के मेकर्स ने इस शो को 5 हफ्ते और आगे बड़ा दिया है लेकिन खबर है की सलमान खान अब इस शो को होस्ट नहीं करेंगे। बल्कि कोई दूसरा इस शो को होस्ट करते हुए नजर आएगा। इस खबर लोग सोचने लगे की सलमान खान अपनी फिल्मो की वजह से शो छोड़ने वाले है लेकिन कारण कुछ और ही है।
 बता दे की खबर है की सलमान खान ये शो अपनी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी सेहत के चक्कर में छोड़ रहे है। आपको बता दे की सलमान खान शो की होस्टिंग के दौरान काफी स्ट्रेस ले रहे है , साथ ही उनकी फिल्मों का दौर भी अब शुरू हो चूका है। ऐसे में सलमान भाई की फैमिली वाले नहीं चाहते ही सलमान ज्यादा स्ट्रेस लें।
बता दे की इस समय सलमान खान ” ट्रिरेमिनल न्‍यूरेलजिया ” नाम की बीमारी से जूझ रहे है। इस बीमारी के चलते उन्हें ज्यादा तनाव लेने और शो के दौरान शो आने के चलते उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। अक्सर आपने शो के दौरान सलमान खान को तनाव और गुस्से में जरूर देखा होगा। पिछले ही एपिसोड में अरहान के झूठ से सलमान खान इतने नाराज हो गए थे की उन्होंने गुस्से में अपना जैकेट ही फेंक दिया था।
 आपको बता दे खबर ये भी है की सलमान खान का ये आखिरी बिग बॉस सीजन हो सकता है। सलमान खान पिछले सीजन से ही इसे छोड़ना चाहते थे लेकिन शो के मेकर्स सलमान को हर बार मना ही लेते है। लेकिन अब शायद ही दर्शक सलमान खान को बिग बॉस में दोबारा बिग बॉस में देख पायंगे।  बता दे की जल्द दबंग 3 में नज़र आने वाले है साथ ही वे उनकी फिल्म राधे में भी नज़र आने वाले है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *