सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट!

0
228

दोस्तों टीवी जगत केपॉपुलर सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। अंकिता का जन्म 19 दिसम्बर 1984 को को मध्यप्रदेश के इंदौर में महाराष्ट्रियन परिवार में हुआ था।  अंकिता के पिता शशिकान्त लोखंडे पेशे से बैंकर और मां वन्दना पंडीस पेशे से टीचर हैं। टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरूआत कर आज अंकिता ने बड़े पर्दे पर भी अपनी अच्छी पहचान बना ली है। टीवी सीरीयल और फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दिल जीतने वाली एक्ट्रेस हमेशा अपने बोल्ड लुक से भी फैंस को हमेशा खुश रखती हैं।

सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट! 11

अंकिता का जन्म इंदौर में महाराष्ट्रियन फैमिली में हुआ था। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौंक था। जिसके चलते अंकिता अपनी ग्रैजुएशन पूरी करने के बाद इंदौर से मुंबई में शिफ्ट हो गईं।अंकिता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वर्ष 2006 में टैलेंट हंट रियलिटी शो आईडिया जी सिनेस्टार से की थी। इसके बाद बाद अंकिता को टीवी की दुनिया सबसे पहला और बड़ा ब्रेक एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता में मिला। जिसमें उन्होंने अर्चना और अंकिता का किरदार निभाया। एक्ट्रेस अपने दमदार किरदार से बहुत  जल्द घर-घर में जानी-जाने लगीं। इन्हें इस सीरियल से दर्शकों का खूब प्यरा मिला।

सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट! 12

‘पवित्र रिश्ता’ में अंकिता एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट लीड रोल निभा रही थी। साथ में काम करते हुए दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। जिसके बाद यह दोनों सुर्खियों में रहने लगे। इतना ही नहीं, सुशांत ने एक रियलिटी शो में भी एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। टीवी के ऑनस्क्रीन कपल को रियलिटी में भी खूब पसंद किया गया। फैंस को इंतजार था कि दोनों कब शादी करेंगे। लेकिन साल 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए।

सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट! 13

ब्रेकअप का कारण सुशांत में करियर में आगे बढ़ने का बताया, लेकिन अंकिता की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नही आया। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता बिजनेसमैन विक्की जैन के संपर्क में आईं। काफी लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को छिपाने का बाद हाल ही में इसका खुलासा किया था। अंकिता ने अपने फैंस को इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि वो विक्की जैन को डेट कर रही हैं।

सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट! 14

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर विक्की के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी, जिसमें दोनों का काफी रोमेंटिक अंदाज देखने को मिल रहा था। विक्की से रिलेशनशिप के बाद एक्ट्रेस काफी सुर्खियों में रहने लगी। कुछ समय बाद दोनों की शादी की खबरें सुनने में आने लगीं। लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को झूठा बताया और कहा अगर ऐसा कुछ हुआ भी तो वो खुद ही अनाउंस कर देगी। साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि अभी उनका शादी का कोई प्लान नही है।

सुशांत से 6 साल पुराना रिश्ता खत्म करने के बाद , अंकिता कर रही है इस बिज़नेस मेन को डेट! 15

आखिरी बार एक्ट्रेस को कंगना की फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में देखा गया था। इसमें एक्ट्रेस ने ‘झलकारी बाई’ की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा अंकिता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ में भी नजर आएंगी। साथ ही खबरे है की अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म चहरे में भी नज़र आने वाली है।