38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस!

0
104

दोस्तों वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है लेकिन आज आपको एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन के बारे में बता रहे है जो पिछले 15 साल से फिल्मों से दूर रही। लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने बड़े पर्दे पर फायर से वापसी करने वाली है। बता दे वो अभिनेत्री है दिव्या खोसला कुमार। अभिनेत्री दिव्या खोसला ने जाने माने फिल्म प्रोडूसर भूषण कुमार के साथ शादी की है। शादी की बाद से ही दिव्या ने फिल्म में काम करना बंद कर दिया था लेकिन सालो बाद अब फिर से फिल्मो में वापसी करने वाली है।

38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 15

38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 16
बता दे की दिव्या ने अपनी डेब्यू फिल्म सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ किया था। और उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो गई जिसका उनके कैरियर पर काफी असर पड़ा। हाल ही में दिव्या एक मॉल में पहुँची जहां उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने नए गाने पर जबरदस्त डांस किया। 38 साल की दिव्या आज भी इतनी खूबसूरत है कि आज भी उनके लाखों दीवाने है। दिव्या लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। और उनकी धमाकेदार वापसी की वजह से उनका स्टारडम काफी तेजी से बढ़ा है।

38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 17 38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 18

हाल ही में दिव्या मुंबई के एक मॉल में अपने नए एल्बम ‘याद पिया की आने लगी’ के प्रमोशन करने के लिए आई।दिव्या के इस गाने को रिलीज हुए महीने भर हो गए है। लेकिन दिव्या अभी भी इसका प्रमोशन कर रही है। दिव्या जब मॉल में आई तो उनसे मिलने हजारों फैंस की भीड़ लग गई। दिव्या जब स्टेज पर आई तो उन्होंने अपने फैंस के साथ अपने नए गाने पर जबरदस्त डांस किया। दिव्या टॉप और स्कर्ट पहनी हुई काफी हॉट लग रही थी।

38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 19

बता दे की अक्षय कुमार आज बड़े मेगा सुपरस्टार है और उनके साथ हर अभिनेत्री फिल्म करना चाहती है। लेकिन आज से 15 साल पहले जब दिव्या ने अक्षय कुमार के साथ अपनी पहली डेब्यू फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ की थी। तब अक्षय के साथ उनकी पहली ही फिल्म फ्लॉप हो गई। यहां तक की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और बॉबी देओल भी अहम रोल में थे लेकिन यह फिल्म अपना जादू नही दिखा पाई।

38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 20 38 साल की उम्र और पहली ही फिल्म अक्षय के साथ हो गई फ्लॉप, अब मॉल में फैंस के साथ किया डांस! 21

दिव्या को इस फिल्म के बाद से ही आगे फिल्म नही मिल रही थी। जिसकी वजह से उनका एक्टिंग का कैरियर खतरे में आ गया और फिर उन्होंने डायरेक्शन के क्षेत्र में एंट्री की और फिर सनम रे, यारिया जैसी फिल्में बनाई। गौरतलब है कि दिव्या अब अगले साल 2020 में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आएंगी।