दूसरी शादी टूटने पर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- ‘मुझे घर चलाना है इसलिए…’

0
7289

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं। श्वेता ने लंबे समय बाद टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं। इससे पहले वह अपनी दूसरी शादी टूटने की वजह से भी चर्चा में रहीं।यहां तक कि श्वेता ने अभिनव के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी। श्वेता ने घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाया था। हाल ही में श्वेता ने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और उस वक्त के बारे में बात की जब वह मुश्किल दौर से गुजर रही थीं।

दूसरी शादी टूटने पर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- 'मुझे घर चलाना है इसलिए...' 9

श्वेता तिवारी ने इंटरव्यू में कहा- ‘मेरे खानदान ने 5 साल में बस एक बार ही मेरा हाल जाना। लोगों के लिए ये कहना आसान होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस वक्त भी लोगों ने कहा था कि मेरा करियर अब खत्म हो चुका है। मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी।’

दूसरी शादी टूटने पर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- 'मुझे घर चलाना है इसलिए...' 10

श्वेता ने आगे कहा- ‘मुझे इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं थी कि मेरा खानदान क्या कहेगा जो 5 साल में एक बार मेरा हाल-चाल लेता है। मैंने अपनी चिंता की,बच्चों की और अपने परिवार के बारे में सोचा। अगर कोई मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो उनकी मेरी जिंदगी में कोई जगह नहीं है। मैं उन्हें अटेंशन नहीं दूंगी। लेकिन अगर कोई मेरे परिवार को खुश रखेगा तो उसके लिए मैं एक कदम आगे बढ़कर काम करूंगी।”

दूसरी शादी टूटने पर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- 'मुझे घर चलाना है इसलिए...' 11

श्वेता ने आगे कहा, ”मैं पेरेंट हूं, मुझे अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश की परवरिश करनी है, साथ ही घर भी चलाना है तो मैं कमजोर नहीं पड़ सकती।  पलक से मुझे बहुत सपोर्ट मिलता है, वह मेरी मां की तरह मेरा ख्याल रखती है। मैं खुद को इतना मजबूत नहीं मानती, मेरी भी कमजोरियां हैं।” बता दे की श्वेता तिवारी ने 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से 1999 में शादी की थी और दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक है। लेकिन शादी के कुछ सालो बाद ही दोनों के रिश्ते ख़राब होने लगे, शश्वेता ने राजा पर घरेलु हिंसा का आरोप लगया था और 2007 में राजा से तलाक के लिए अर्ज़ी लगाई थी।

दूसरी शादी टूटने पर फिर छलका श्वेता तिवारी का दर्द, बोलीं- 'मुझे घर चलाना है इसलिए...' 12

बता दे की तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया। श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है। लेकिन शादी के कुछ सालो में ही दूसरी शादी भी विवादों में आ गई और अब वे अभिनव् से भी अलग हो चुकी है।