उम्र में बड़े अभिनेताओं के साथ रोमांस कर चुकीं हैं ये अभिनेत्रियां, नंबर 5 तो है 35 साल छोटी!

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ कई खूबूसरत अभिनेत्रियां है जिन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर अपनी खास पहचान बनाई है लेकिन आज आपको बताने जा रहें हैं कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जो की अपने से उम्र में बड़े कलाकारों के साथ रोमांस कर चुके हैं और काफी सुर्खियों में रहें हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
 अनुष्का शेट्टी

बाहुबली में देव सेना के रूप में नज़र आयी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा साउथ फिल्म जगत की टॉप और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। इन्होंने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ डॉन नंबर 1 मूवी में कार्य किया था जो की उनसे उम्र में बहुत बड़े हैं। अनुष्का और नागार्जुन की उम्र में 22 साल का अंतर है।
रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड की कई फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह साउथ की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं जो की फिटनेस पर बहुत अधिक ध्यान देती हैं और अपने फैन्स को भी फिर रहने के लिए प्रोत्साहित करती है। इन्होंने साउथ के  सुपर स्टार नागार्जुन के साथ मनमधुदू 2 में कार्य किया था जो इनसे उम्र में 31 साल बड़े हैं।
साई मांजरेकर

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान 20 दिसंबर को अपनी फिल्म दबंग 3 लेकर आ रहे है। सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 में एक यंग अभिनेत्री को इंट्रोड्यूस किया है जो उनसे उम्र में 32 साल छोटी हैं। आपको बता दें की साई की उम्र 21 और सलमान की उम्र 53 साल के है।
नयन तारा

बॉलीवुड और साउथ के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत के साथ कई खूबसूरत अभिनेत्रियों ने काम किया है जो उनसे उम्र में काफी छोटी रही है  लेकिन  साउथ की  खूबसूरत अभिनेत्री नयन के साथ इनकी जोड़ी काफी जैम रही है। इन्होंने जल्द ही रिलीज होने वाली रजनीकांत की मूवी दरबार में उनके साथ काम किया है और उनकी प्रेमी की भूमिका निभाती हुए नजर आएंगी। मूवी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। इन दोनों की उम्र में 34 साल का अंतर है।
तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड की फिल्मो में नज़र आ चुकी साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साउथ की ही खूबसूरत अभिनेत्रीयो मेंसे एक हैं। तमन्ना को सुपर हिट फिल्म बाहुबली में बहुत पसंद किया गया था। बता दे की 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई फिल्म नर्सिंभा रेड्डी साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ काम किया है, बता दे की चिरंजीवी 35 साल बड़े हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *