शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल!

0
1295

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में बहुत सी अभिनेत्रियां है जिन्होंने शादी हो चुकी है जिनमें अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं जो शादी के बाद मोटी हो गई है, जिसको एक नजर में भी पहचानना मुश्किल हो गया है।

शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल! 11

आपको को बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उनका नाम बिपाशा बसु है। बिपाशा बसु ने साल 2001 में बॉलीवुड फिल्म अजनबी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद इन्होने कई सुपर हिट फिल्मो के काम कर चुकी है। इस दौरान वो लाखों दिलों की धड़कन बन गई थीं।

शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल! 12

बता दे की बिपाशा अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में रही थी लेकिन लम्बे समय रिश्ते में रहने के बाद दोनों अलग हो गए थे लेकिन साल 2016 में बिपासा ने करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचा ली। शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। करण सिंह ग्रोवर टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं।

शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल! 13 शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल! 14शादी के बाद काफी मोटी हो गई है ये एक्ट्रेस, पहली नज़र में पहचानना भी हुआ मुश्किल! 15

बता दें कि करन सिंह ग्रोवर बिपाशा बसु से पहले दो टीवी एक्ट्रेस के साथ शादी कर चुके हैं और उनको तलाक भी दे चुके हैं।हाल ही में बिपाशा बसु को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनका स्टाइल देखने लायक था। इन तस्वीरों को देखकर साफ तौर पर कहा जा सकता है कि शादी के बाद बिपाशा बसु काफी बदल गई हैं। मोटी होने के साथ-साथ उनको पहचानना भी मुश्किल हो गया।