3 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा – मेरे साथ जेल मे…

0
1312

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने नेहरू परिवार को लेकर एक विवादित वीडियो शेयर कर दिया था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर गांधी-नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में पायल रोहतगी को जमानत मिल गई। उस वीडियो की वजह से मामला बिगड़ जाने के बाद एक्ट्रेस को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

3 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा - मेरे साथ जेल मे... 7

हाल ही में अभिनेत्री पायल ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने जेल मे होने वाले अनुभव को बताया। पायल ने काफी इमोशनल होते हुए कहां – की जेल बहुत गंदी थी और वहां बहुत ठंड भी थी। मै वहां ठंडी जमीन पर चटाई बिछा कर सोई थी।

3 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा - मेरे साथ जेल मे... 8

एक्ट्रेस ने आगे कहां जेल का खाना बिल्कुल भी अच्छा नही थी। मेरे साथ जेल मे 5 क्रिमिनल थें और कई महिलाएं भी थी। उन सबने अपने एक्सपीरियंस को मेरे साथ शेयर किया जिसे सुनकर मै काफी इमोशनल हो गई थी। लेकिन अब मै जेल से बाहर निकलने के बाद काफी खुश हूं और मै लोगों का शुक्रिया भी करती हूं।

3 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा - मेरे साथ जेल मे... 9

पायल रोहतगी ने कहां मै देश के लिए हमेशा अच्छा सोचती हूं और मैं अपनी अभिव्यक्ति की आज़ादी का पूरा इस्तेमाल करूंगी और आगे भी सोशल मीडिया पर वीडियो डालना नही छोडूंगी लेकिन इसके गलत इस्तेमाल से जरूर बना चाहूंगी।  बता दे की पायल  टीवी के विवादित शो बिग बॉस में भी नज़र आ चुकी है साथ ही कुछ फिल्मो में भी काम कर चुकी है।