साल 2019 में इन 7 क्रिकेटरों ने की शादी, नंबर 3 ने बनाया है खूबसूरत अभिनेत्री को जीवन साथी!

दोस्तों साल 2019 में फिल्म जगत के कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने शादी कर अपना घर बसाया है लेकिन आज आपको को क्रिकेट जगत के उन खिलाड़ियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने साल 2019 में शादी की है। आईये जानते है है उन क्रिकेटर्स के बारे में जो इस साल शादी के बंधन में बंधे है।
सिद्धेश दिनेश

भारतीय क्रिकेटर सिद्धेश दिनेश लाड ने 7 दिसंबर को अपनी प्रेमिका हीरल खत्री से शादी की। बता दें दोनों ने 9 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया। सिद्धेश रणजी टीम में मुंबई की तरफ से खेलते हैं और पिछला आईपीएल में वह मुंबई इंडियन की ओर से खेले थे।
कृष्‍णप्पा गौतम

कर्नाटक के स्टार क्रिकेटर कृष्‍णप्पा गौतम ने अपनी गर्लफ्रेंड अर्चना सुंदर के साथ शादी की। 7 दिसम्बर को अर्चना ने गौतम संग सात फेरे लिए और इसके बाद उनकी विदाई इसके बाद स्कूटी पर हुई।
मनीष पांडेय

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज़ मनीष पांडेय ने साउथ एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से शादी की। 3 दिसम्बर को दोनों शादी के बंधन में बंधे।उनकी शादी इसलिए भी खास रही क्योंकि शादी से ठीक पहले पांडे ने नाबाद अर्धशतकीय पारी और ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम के आखिरी चार गेंदों के कमाल से मौजूदा चैंपियन कर्नाटक ने रोमांचक फाइनल में रविवार को यहां तमिलनाडु को एक रन से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट का खिताब जीता था।
हसन अली

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने भारतीय मूल की सामिया आरजू से शादी की। दोनों की शादी क्रिकेट जगत में काफी चर्चा में रही थी।
इमाद वसीम

पाकिस्‍तान टीम के क्रिकेटर इमाद वसीम ने ब्रिटेन की रहने वाली सानिया अश्‍फाक से शादी की है। अगस्त में दोनों की शादी इस्‍लामाबाद में हुई।
मेहदी हसन मिराज

बांग्लादेशी आल राउंडर मेहदी हसन मिराज ने राबिया अख्तर प्रीति से शादी की। बता दें मिराज न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में आतंकी हमले में अपने साथियों के साथ बाल-बाल बचे थे।
हनुमा विहारी

टीम इंडिया के क्रिकेटर हनुमा विहारी ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रीति राय से शादी की है। दोनों काफी समय से डेट कर रहे थे 19 मई को दोनों शादी के बंधन में बंध चुके है।

About Himanshu

Check Also

Arjun Kapoor Showers Birthday love on his “Fool” Malaika Arrora as he wishes her with a Cute Picture

Malaika Arrora is Celebrating her birthday by getting beautiful wishes from her loved one’s.  The …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *