मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां, खो दिया था अपना पहला बच्चा!

0
657

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जो शादी कर अपना घर बसा चुकी है और बच्चो की माँ भी बन चुकी है लेकिन आज आपको बॉलीवुड फिल्म जगत की 3 ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है। जो मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है जिन्होंने अपने पहले बच्चो को खो दिया। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

सेलिना जेटली

मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां, खो दिया था अपना पहला बच्चा! 7

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री सेलिना जेटली भी मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है। सेलिना जेटली ने बिज़नेस मैंन पीटर हाग से शादी करके बॉलीवुड फिल्मो से दुरी बना ली थी।  बता दे, कि में उन्होने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। साल 2017 में फिर गर्भवती हुई, और एक बार फिर ट्विन्स को जन्म दिया था। लेकिन कमजोर दिल के चलते एक बच्चे की मौत हो गई।

शिल्पा शेट्टी

मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां, खो दिया था अपना पहला बच्चा! 8

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शैट्टी ने भी अपना पहला बच्चा प्रेग्नेंसी की पहली तिमाही में खो दिया। दूसरी बात पहली तिमाही का समय पूरा होने तक उन्होने मीडिया से ये बात छुपा कर राखी थी।

काजोल

मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां, खो दिया था अपना पहला बच्चा! 9

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल पहली बार साल 2001 में गर्भवती हुई थी। अभिनेत्री काजोल मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी है। किसी कारण उनका बच्चा जन्म नहीं ले पाया। इस मुश्किल समय के बाद अगले साल 2002 में काजोल ने बेटी न्यासा को जन्म दिया।