करोड़ों के मालिक होने के बाद भी अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाए ये सितारे, दे चुके है तलाक!

0
412

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ एक बड़ी हस्तियाँ मौजूद है। जो आज करोडो की सम्पति के मालिक है। लोग कहते है कि पैसों के साथ ही घर मे खुशियां भी आती है, लेकिन ऐसा नही है। क्योंकि कई ऐसे सितारे है, जिनके पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन यह सितारे अपनी पत्नी को खुश नही रख पाए। जिसकी वजह से इनका तलाक हो गया। आज हम आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने वाले है।

अरबाज खान

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाए ये सितारे, दे चुके है तलाक! 9

बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेत्री सलमान खान के भाई अभिनेता अरबाज खान बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर होने के साथ ही एक अच्छे फिल्म निर्माता-निर्देशक भी है। अपने करियर में इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम करके करोड़ों की कमाई की है। इन्होंने 1998 में मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, लेकिन शादी के लगभग 19 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई, और 2017 में इनका तलाक हो गया।

ऋतिक रोशन

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाए ये सितारे, दे चुके है तलाक! 10

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर माने जाते है, और आज करोड़ो की सम्पति के मालिक है। साल 2000 में इन्होंने सुजैन खान से प्रेम विवाह किया था, लेकिन शादी के बाद इनके बीच का प्यार धीरे-धीरे कम होता चला गया, और 2014 में इनका भी तलाक हो गया।

पुलकित सम्राट

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाए ये सितारे, दे चुके है तलाक! 11

पुलकित सम्राट बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक है। इन्होंने अब तक के अपने छोटे से करियर में ‘सनम रे’ और ‘फुकरे’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में देकर करोड़ों की कमाई की है। फिल्मों में दमदार एक्टिंग करने वाले इस अभिनेता ने सलमान खान की मुंहबोली बहन स्वेता रोहिरा से शादी की थी, लेकिन इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नही चली, और 2015 में इनका तलाक हो गया।

प्रभु देवा

करोड़ों के मालिक होने के बाद भी अपनी पत्नी को खुश नहीं रख पाए ये सितारे, दे चुके है तलाक! 12

साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता प्रभु देवा भारत के बेहतरीन डांसर्स में से एक है। इनके डांसिंग स्टाइल के दीवाने पूरे भारत मे मौजूद है। इन्होंने भी अब तक अपनी मेहनत से करोड़ों की दौलत कमा ली है। आपको बता दें इन्होंने साल 1995 में रामलता से शादी की थी, लेकिन शादी के लगभग 15 साल बाद साल 2010 में इनका तलाक हो गया।