करीना ने आमिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- कभी किसी रोल के लिए नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन…

0
1268

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी है। फिल्म गुड न्यूज की  में करीना के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी है। यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। करीना ने इस फ़िल्म के इंटरव्यूज़ के दौरान एक दिलचस्प खुलासा किया। करीना ने बताया कि अपने करियर में उन्होंने कभी किसी रोल के लिए ऑडिशन नहीं दिया, लेकिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए उन्हें ऑडिशन से गुज़रना पड़ा।

करीना ने आमिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- कभी किसी रोल के लिए नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन... 9 करीना ने आमिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- कभी किसी रोल के लिए नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन... 10

बता दे की करीना ने आगे कहा कि, ‘थ्री इडियट के बाद आमिर के साथ काम करना अविश्वसनीय अनुभव था। यह आमिर के कारण अविश्वसनीय है। संभवतः उन्हें भारत में सिनेमा जगत की सबसे अच्छी समझ है। उस पीढ़ी के ऐसे जोशीले और समर्पित अदाकार के साथ फिल्म में काम करना उनके लिए गर्व की बात है।

करीना ने आमिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- कभी किसी रोल के लिए नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन... 11 करीना ने आमिर को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलीं- कभी किसी रोल के लिए नहीं दिया ऑडिशन, लेकिन... 12

करीना ने खुलासा किया कि आमिर के करियर को वो 1989 में आयी राख से फॉलो कर रही हैं। करीना कहती हैं कि जब वो उनके साथ होती हैं तो बिल्कुल फ्रीज हो जाती हैं। हालांकि किसी को इस पर यक़ीन नहीं होगा। क्योंकि वो आमिर नहीं होते, वो किसी को पेश कर रहे होते हैं। 30-35 साल बाद भी यह क्षमता होना अविश्वसनीय है। गुड न्यूज़ में अक्षय और करीना के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। बता दे की साल 2000 में रिफ्यूजी से बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद आज करीना अपने करियर की बुलंदियों पर हैं।