शक्तिमान की अभिनेत्रीं ने किया खुलासा- 80 लोगों से भरे सेट पर सिद्धार्थ ने रश्मि को दी थी गालियां!

0
2342

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13  में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी विवाद देखने को मिल रहा है। ये दोनों लगभग रोज लड़ रहे हैं और हाल ही में दोनों ने एक दूसरे पर चाय भी फेंकी थी। सिद्धार्थ और रश्मि के बीच शुरुआत से ही लड़ाई होती आ रही है और दोनों एक दूसरे को गाली तक बात पहुँच चुकी हैं। बता दे की ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच लड़ाई हुई हो। क्योकि शो में रश्मि ने खुलासा किया है की इन दोनों में बिग बॉस के अलावा दूसरे शो में भी दोनों के बीच झगड़ा होता था।

शक्तिमान की अभिनेत्रीं ने किया खुलासा- 80 लोगों से भरे सेट पर सिद्धार्थ ने रश्मि को दी थी गालियां! 9

बता दे की टीवी सीरियल दिल से दिल तक में सिद्धार्थ शुक्ला की मां का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस वैष्णवी मैकडोनाल्ड ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है। वैष्णवी से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया कि रश्मि ने बताया है कि दिल से दिल तक के सेट्स पर सिद्धार्थ ने उन्हें 80 लोगों के सामने गाली दी थी और वे चुपचाप सुन रही थीं।

शक्तिमान की अभिनेत्रीं ने किया खुलासा- 80 लोगों से भरे सेट पर सिद्धार्थ ने रश्मि को दी थी गालियां! 10

शक्तिमान की अभिनेत्रीं ने किया खुलासा- 80 लोगों से भरे सेट पर सिद्धार्थ ने रश्मि को दी थी गालियां! 11

बता दें कि इस बात को कंफर्म करते हुए वैष्णवी ने कहा, ‘हां हमने भी ऐसा कुछ सुना हुआ है। ऐसा बहुत बार हुआ है। सिद्धार्थ गुस्से में हद भूल जाते हैं और कुछ भी कह देते हैं। रश्मि के अलावा सिद्धार्थ की लड़ाईयां अन्य एक्टर्स के साथ भी हो चुकी हैं। कुछ समय पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वैष्णवी ने सिद्धार्थ से जुड़ी कुछ बातें बताई थीं। इस वीडियो में वैष्णवी ने सिद्धार्थ के मेल को-स्टार्स संग इश्यू का खुलासा किया था।

शक्तिमान की अभिनेत्रीं ने किया खुलासा- 80 लोगों से भरे सेट पर सिद्धार्थ ने रश्मि को दी थी गालियां! 12

वैष्णवी ने बताया था कि सिद्धार्थ का मेल स्टार संग भी इश्यू था। मेल स्टार संग सिद्धार्थ ने बदतमीजी भी की और इसमें गलती सिद्धार्थ की ही थी, वो लड़का अपना काम कर रहा था। सेट पर सबके सामने सिद्धार्थ जानबूझ कर उस लड़के को गंदी बातें बोल रहे थे। उसके काम को लेकर, उसकी एक्टिंग को लेकर, सिद्धार्थ हर चीज को टोक रहा था और ऐसा भी नहीं था कि वो लड़का कोई न्यूकमर था, वो पहले भी काम कर चुका था। ये बहुत अनप्रेफेशनल था। आखिर में उस लड़के ने हाथ खड़े कर दिए थे कि वो अब सिद्धार्थ संग काम नहीं करेगा।