बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, घरवालों का हुआ सोना मुश्किल!

0
236

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है हाल ही में शो का नया प्रोमो समाने आया जिसमे एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस के घर में किसी आत्मा के होने का शक है। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स भूत के बारे जानकर डरे और सहमे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 से जुड़ा ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, घरवालों का हुआ सोना मुश्किल! 7

प्रोमो के अनुसार विशाल आदित्य सिंह अचानक आधी रात को उठ जाते हैं और घर में मौजूद अन्य सदस्यों को बताते हैं कि बहुत अजीब सी आवाजें आ रही हैं। वहीं उनकी बात पर मधुरीमा तुली भी सहमत होती दिखाई देती हैं। प्रोमो में विशाल अचानक से उठकर ये बोलते हैं कि घर के अंदर कुछ हैं। वहीं मधुरीमा भी हां बोलते हुए उठ जाती हैं। इस पर आसिम विशाल की बात पर विश्वास ना करते हुए कहते हैं कि पागल है। वही विशाल आदित्य सिंह की बातों को सुनकर पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल डर कर भाग खड़ी हुईं और सिद्धार्थ के पास जाकर उसके साथ सो जाती है।

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, घरवालों का हुआ सोना मुश्किल! 8

इसके बाद विशाल बोलते हैं पागल नहीं हूं मैं विश्वास कर। आदित्य आगे कहते हैं कि आप लोगों को विश्वास नहीं होगा लेकिन ये दरवाजा बहुत बार बज रहा था। इसके बाद मधुरिया बोली हैं कि मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई शक्ति मूझे खींचकर ले जा रही है। वहीं शेफाली जरीवाला भी बोलती हैं कि दरवाजे की आवज उन्हें भी आई थी। इसके बाद विशाल कहते हैं जिसको विश्वास है करो और जिसको नहीं है सो, मैं किसी से मजाक करने या डराने के लिए नहीं बोल रहा हूं।

बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, घरवालों का हुआ सोना मुश्किल! 9

विशाल की घरवालों के साथ भूत वाली ये बात सच है या झूठ, या फिर ये बिग बॉस का दिया हुआ कोई टास्क है इसका खुलासा तो शो प्रसारित होने पर पता चलेगा। वहीं बिग बॉस 13 में कैप्टेंसी टास्क के लिए घर को मंगल ग्रह बना दिया गया। घरवालों को मंगल ग्रह पर पानी ढूंढ़ना था। नियम के मुताबिक आखिरी तक जिस-जिस दावेदार के डिब्बे में पानी भरा रहेगा वो अगला कप्तान होगा। इस तरह शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह अगली कप्तानी के दो दावेदार बने जिसमें शहनाज को जीत हासिल हुई।