एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हुई बुरी तरह डैमेज, सामने आयी तस्वीरें!

0
301

दोस्तों फेमस डांसर और बिग बॉस कंटेस्टेंट रही सपना चौधरी की कार का एक्सिंडेंट हो गया है वो इस हादसे में बाल बाल बच गई हैं। लेकिन उनकी कार को हुए डैमेज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर बेहद जोरदार थी।

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हुई बुरी तरह डैमेज, सामने आयी तस्वीरें! 7

गुरुग्राम में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। ये सड़क हादसा कितना भयानक था। सपना सफेद रंग की फॉर्चूनर कार में थी। हादसे में कार के फ्रंट और बैक साइड की हेडलाइट को भारी नुकसान पहुंचा। सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रही थीं तभी वाटिका चौक पर एक तेज रफ्तार कार ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हुई बुरी तरह डैमेज, सामने आयी तस्वीरें! 8

बता दें कि सपना की कार की नंबर प्लेट को भी इस हादसे में काफी नुकसान पहुंचा है और ये टूट गई है। वही ड्राइवर की तरफ का हिस्सा और बैकसीट को भी इस हादसे में नुकसान पहुंचा है। कार में सपना अपने ड्राइवर के साथ जा रही थीं। वाटिका चौक पर पीछे से आ रही एक गाड़ी ने सपना की कार को जोरदार टक्कर मारी।  हादसे के बाद जब तक सपना के ड्राइवर ने कार रोकी दूसरी कार का ड्राइवर फरार हो गया। कार का नंबर और ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई।

एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं सपना चौधरी, कार हुई बुरी तरह डैमेज, सामने आयी तस्वीरें! 9

बता दे की मामले में सपना ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। गुरुग्राम के बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश ने बताया कि हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई, शिकायत आएगी तो जरूर कार्रवाई की जाएगी। सपना पिछले कुछ समय से शादियों और बर्थ डे फंक्शन में परफॉर्म कर रही हैं। कुछ दिनों पहले यूपी के मुरादाबाद में बीजेपी विधायक के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में सपना चौधरी ने जमकर डांस किया था।