फैंस को देखकर सलमान की आँखो में आये आंसू, जन्मदिन बोले- ‘बस अब बाप बनना बाकी है’!

0
118

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन था सलमान खान का ये 54 वा जन्मदिन है। सलमान के जन्मदिन के मौके पर हजारों फैंस उनके घर के बाहर बधाई देने पहुंचे। सलमान हर साल अपने फैंस की बधाई लेने के लिए घर की बालकनी पर आते हैं और सलमान अपने फैंस से मिले तो उन्होंने हाथ हिलाकर सबको धन्यवाद् किया। इस बीच सलमान की आंखों में आंसू आ गए। सलमान ये देखकर भावुक हो गए कि उन्हें हजारों फैंस का प्यार मिल रहा है।

फैंस को देखकर सलमान की आँखो में आये आंसू, जन्मदिन बोले- 'बस अब बाप बनना बाकी है'! 5 बता दे की फैंस के साथ मिलते हुए सलमान की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं। सलमान मीडिया के सामने आए तो सभी ने उन्हें जन्मदिन के साथ मामा बनने की भी बधाई दी। सलमान ने मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक काटा। सलमान को अपने 54वें जन्मदिन पर शानदार तोहफा मिला है। सलमान की बहन अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी का नाम आयत रखा गया है।

 

View this post on Instagram

 

A big thank u to all my fans …

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


इस मौके पर सलमान ने कहा, ‘जब मैं सोकर उठा तो मैंने फोन में सबसे पहले आयत की फोटो देखी। हमारे परिवार के लिए इससे अच्छा तोहफा कुछ नहीं हो सकता ।’ सलमान दूसरी बार मामा बने हैं । इस पर उन्होंने कहा, ‘अभी हो गया मामा का, चाचा का, अब बस बाप बनने का बाकी है ।’ अर्पिता की बेटी का नाम आयत रखने पर सलमान ने बताया कि उनके परिवार ने दो नाम सोचे थे।

फैंस को देखकर सलमान की आँखो में आये आंसू, जन्मदिन बोले- 'बस अब बाप बनना बाकी है'! 6

सलमान ने कहा, ‘हमने दो नाम सोचे थे एक सिफारा और दूसरा आयत। अर्पिता ने आयत चुना।’ सलमान ने बताया कि ये नाम पिता सलीम खान ने उनके बेटे या बेटी के लिए सोचे थे। वो कहते हैं, ‘ये दोनों ही नाम मेरे बेटे या बेटी के लिए सोचे गए थे। वो हमेशा से इसके लिए तैयार थे लेकिन अब इन नामों को ले लिया गया है।’ बता दे की हाल ही में सलमान कहँ की फिल्म दबंग 3 रिलीज़ हुई है जो उनके फैंस को काफी पसंद आयी है।