कुशल पंजाबी के सुसाइड पर एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू का सामने आया बयान, बोली- हमारे बीच करीब 10 साल से….

0
13569

दोस्तों टीवी और बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी के सुसाइड की खबर टीवी बॉलीवुड फिल्म जगत के सितारे दुखी और हैरान है। 37 साल के इस एक्टर ने तनाव में आकर खुदकुशी कर ली। कुशल का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर लटका मिला। कुशल ने खुदकुशी करने से पहले डेढ़ पन्नों का सुसाइड लेटर लिखा था।

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू का सामने आया बयान, बोली- हमारे बीच करीब 10 साल से.... 9

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू का सामने आया बयान, बोली- हमारे बीच करीब 10 साल से.... 10

बता दे की अभिनेता कुशल के करीबी उनकी मौत की खबर सुनकर टूट गए हैं। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने भी इस खबर पर दुख व्यक्त किया है। स्पॉटबॉय से बातचीत के दौरान मेघना ने बताया- मुझे ये सुनकर सदमा लगा क्योंकि वो एक खुशमिजाज और ऊर्जावान शख्सियत था। मैं उसके परिवार और बेटे के बारे में सोच कर दुखी हूं। मैं ये उम्मीद करती हूं कि इस कठिन घड़ी का वे सामना कर पाएंगे।

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू का सामने आया बयान, बोली- हमारे बीच करीब 10 साल से.... 11

आपको बता दे की मेघना रो कुशल का साल 2010 में  में ब्रेकअप हो गया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप दोनों के बीच अभी भी बात होती थी, तब मेघना ने कहा, ‘नहीं, हमारे बीच करीब 10 साल से बात नहीं हुई थी। मुझे याद नहीं कि मैं उससे आखिरी बार कब और कहां मिली थी।’ बता दें कि कुशल और मेघना ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था। दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से इनका रिस्ता टूट गया और ये दोनों अलग हो गए।

कुशल पंजाबी के सुसाइड पर एक्स गर्लफ्रेंड मेघना नायडू का सामने आया बयान, बोली- हमारे बीच करीब 10 साल से.... 12

बता दें कि कुशल की मौत पर जहां एक तरफ DCP ने बताया था कि उन्होंने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बताया है और अपनी प्रॉपर्टी अपने माता पिता और बेटे के बीच आधी आधी देने का लिखा हैवहीं दूसरी तरफ रिपोर्ट्स ये भी हैं कि कुशल आर्थिक तंगी झेल रहे थे। उनके पास काम नहीं था। प्रोफेशनल लाइफ की परेशानियां उनकी पर्सनल लाइफ को भी प्रभावित कर रही थी और यही उनकी मौत का कारण भी हो सकता है।