जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ!

0
3040

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबूसरत अभिनेत्रियां है जो आज फिल्म जगत पर राज़ कर रही है। बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी लव स्टोरी आधी अधूरी ही रह गई है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी। और काफी समय बाद इस सदमे से बाहर आ पाई थी।

जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ! 11

आपको बता दे जिस अभिनेत्री की यहाँ बात कर रहे है वो है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा बसु। बिपाशा बसु बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में से के है लेकिन प्यार के मामले में इनका नाम उन अभिनेत्रियो में आता है जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रह गई।  बता दे बिपाशा बसु और जॉन अब्राहिम पहले एक-दूसरे के साथ रिश्ते में थे लेकिन 9 का ये रिश्ता किसी किसी वजह से टूट गया।

जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ! 12

जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ! 13

जॉन इब्राहिम ने प्रिया रुंचाल से अचानक शादी करली जिसकी वजह से बिपाशा बसु को काफी दुख हुआ और वह सदमे में चली गई थी। लेकिन 2015 में आई फिल्म अलोन में उन्होंने करण सिंह ग्रोवर के साथ काम किया और उसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। दोनों ने 30 अप्रैल 2016 को शादी कर ली।

जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ! 14

जॉन अब्राहम की शादी के बाद सदमे में आ गई थी यह अभिनेत्री, सालो तक थे एक दूसरे के साथ! 15

बिपाशा बसु को भी अपना सच्चा साथी मिल गया। आपको बता दें जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने एक दूसरे को लगभग 9 साल तक डेट किया था।जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म का नाम है मुंबई सागा। यह फिल्म 19 जून 2020 रिलीज होगी। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है । हमेशा की तरह जॉन अब्राहिम भी इस फिल्म में भी एक्शन के साथ धूम मचाते नजर आएंगे। साथ ही सत्य मेव जयते, अटेक, और मुंबई सैगा जैसी फिल्मो में जॉन नज़र आने वाले है।