पति रितेश नहीं इन तीन स्टार्स की वजह से फूट-फूटकर रोईं रोखी सावंत, वायरल हो रहा नया वीडियो!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह, कोरियोग्राफर फराह खान और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन के खिलाफ धार्मिक आस्थाओ को ठेस पहुंचने की शिकायत की गई है। हाल ही में बवाल बढ़ता देख निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान और रवीना टंडन ने माफी मांग ली थी। अब इस मामले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत का बयान आया है।

बता दे की राखी सावंत का और नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राखी फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। राखी सावंत ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह कहती दिख रही हैं कि ‘हालेलुया’ गॉड। दोस्तों आज मैं बहुत दुखी हूं कुछ लोग परमेश्वर का मजाक उड़ाते हैं। ‘हालेलुया’ का अर्थ है ‘परमेशवर हमारे साथ है।’ हमारे यीशु ने यही कहा है कि लोगों को क्षमा करो। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनका मजाक उड़ाया जाए। राखी रोते हुए आगे कहती हैं ‘हालेलुया’ आपत्तिजनक शब्द नहीं है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के एक शो ‘बैकबेंचर्स’ जो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित किया गया था उसमें रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान ने ‘हालेलुया’ का मजाग उड़ाया था। इसी को लेकर इन दिनों काफी बवाल मचा हुआ है। साथ ही इस मामले को लेकर अजनाला (अमृतसर) के डीएसपी सोहन सिंह ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है।

 

View this post on Instagram

 

Parmesvar sacha insaan zutha Hai dosto Abhi time hai sudar jaao varna God blessings u#jesus #pastorrobin #pastor

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on



तीनों स्टार्स पर ईसा मसीह की भाईचारे की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगा है। रवीना टंडन, फिल्म निर्देशिका फराह खान और हास्य कलाकार भारती सिंह के खिलाफ टीवी शो पर ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत करने पर आईपीसी की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया गया है। देश के विभिन्न हिस्सों में भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ पुतले फूंके गए और प्रदर्शन किए जा रहे हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *