सिद्धार्थ ने सलमान के सामने शहनाज को किया kiss, पहली बार दिखा दोनों का रोमांटिक अंदाज़!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस’ में इनदिन लड़ाई-झगड़े के अलावा दो कंटेस्टेंट के बीच रोमांस भी देखने को मिल रहा है। ये दो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हैं। बता दे की वीकेंड का वार में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच केमेस्ट्री देखने को मिली। इस बार सिद्धार्थ-शहनाज रोमांटिक अंदाज  देखने को मिला। दोनों को उनके फैंस को बहुत पसंद करते है इस लिए शायद उनके फैंस ने उनको के नया नाम दिया है वो है सिडनाज।

बता दे की हाल ही सलमान खान ने अपना बर्थडे मनाया है और  सलमान खान को बिग बॉस होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस ख़ुशी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स ने सलमान खान की फिल्मो के गानो डांस किया। सबसे पहले विशाल आदित्य सिंह और आसिम रियाज ने ‘ओ ओ जाने जाना’ पर डांस परफॉमेंस दी हैं।

इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज की बारी आती है जो सलमान की फिल्म भारत के हिट सांग ‘चाशनी’ रोमांस करते नज़र आते है। गाने की शुरुआत में सिद्धार्थ शहनाज को किस करते हैं। इसके बाद दोनों रोमांटिक अंदाज में डांस करते हैं। शहनाज सिद्धार्थ के बाद माहिरा-पारस ने ‘कैरेक्टर ढीला’ गाने पर डांस करते है वहीं शेफाली जरीवाला ने ‘माशाल्लाह’ गाने पर डांस करती है। रश्मि और अरहान ने ‘साथिया तूने क्या कहा’ पर कपल डांस करते है। आरती और मधुरिमा ने मिलकर ‘प्रेम रतन धन पायो’ पर परफॉर्म किया। और आखिर में सभी घरवाले ‘स्वैग’ गाने पर जमकर झूमते नजर आए।

शनिवार को बिग बॉस में सलमान नहीं निर्देशक रोहित शेट्टी पहुंचे थे। इस दौरान रोहित शेट्टी ने घरवालों को एक टास्क दिया। सिद्धार्थ और शहनाज को गाने पर डांस करना था लेकिन शहनाज ने जिस तरह से मजाकिया अंदाज में डांस किया सभी हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए। इससे पहले जब सिद्धार्थ और रश्मि ने बिग बॉस के घर में एक रोमांटिक वीडियो शूट किया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच ऐसे ही वीडियो की डिमांड की थी। दर्शकों की मांग को देखते हुए बाद में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच भी रोमांटिक वीडियो शूट किया गया।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *