अरहान के घर से बाहर होते है सिद्धार्थ के करीब आयी रश्मि, न्यू ईयर पार्टी में सिद्धार्थ के साथ डांस करती आयी नज़र!

दोस्तों टीवी विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 में कई तरह के खेल देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 13 के नए साल की पूर्व संध्या पर जबरदस्त धमाल मचने वाला है। एक-दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई साथ डांस करते हुए दिखाई देंगे। वही उनके प्रेमी अरहान खान इस बार शो से घर से बेघर हो गए। अरहान की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। तब वो दो हफ्ते बाद ही वोट आउट हो गए थे। इसके बाद फिर अरहान को घर में लाया गया। अब 3 हफ्तों बाद उनकी फिर से घर वापसी हो गई। अरहान का पूरा खेल रश्मि के आस-पास घूमता था हमेशा बहुत प्रोटेक्टिव रहते नज़र आये है।

अब शो का एक नया प्रोमाे सामने आया है। इसमें घर के सभी सदस्य नए साल की पार्टी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। बिग बॉस ने घरवालों के लिए ये पार्टी रखी। प्रोमो के मुताबिक, ऐक्ट्रेस रश्मि देसाई मस्त पोल डांस करती नजर आएंगी। वह अपने डांस से ठंड में पारा बढ़ाती हुई नजर आएंगी। इसके बाद सिद्धार्थ और रश्मि बेहतरीन डांस करेंगे।

रश्मि और सिद्धार्थ एक ही फ्रेम में एक जैसा डांस स्टेप करते नजर आए। बता दें कि घर में रश्मि और सिद्धार्थ की एक-दूसरे से बिल्कुल नहीं बनती है। ऐसे में दोनों का साथ खड़े होकर डांस करना काफी दिलचस्प है। पिछले दिनों वीकेंड का वार में रश्मि और सिद्धार्थ, सलमान के सामने ही लड़ पड़े थे। दोनों ने एक-दूसरे पर चाय फेंक दी थी।

हाल ही के वीकेंड के वार में भी रश्मि और सिद्धार्थ की आपस में झड़प हो गई । सलमान के सामने रश्मि कहती हैं, ‘हमारी कभी आपस में बनी ही नहीं।’ जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, ‘आपको बताऊं कब-कब बनी है, क्या-क्या बनी है, नहीं ना।’ इसके बाद सिद्धार्थ कहते हैं कि ‘बाहर की बातें कर रही है। पीछे आती है खुद। गोवा तक पहुंच गई थी।’


सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई आज घर में धमाकेदार डांस करने वाले हैं। बिग बॉस भी उन्हें थोड़ा करीब आने का मौका देंगे। टीवी शो दिल से दिल तक में उन्होंने रोमांस किया था। उसी अंदाज में आज वे डांस करेंगे। दिल से दिल तक में दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था।रश्मि और सिद्धार्थ कलर्स टीवी के ही सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ नजर आए थे। सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच विवाद हुआ था। रश्मि ने बिग बॉस में कहा था कि ‘हमारे सेट पर बहुत ही गंदे तरीके से लड़ाई झगड़े होते थे। प्रोडक्शन इतना परेशान हो चुका था कि हम दोनों में से किसी एक को निकालना चाहता था।’


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *