भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से हटाने की उठी मांग, विरोध में उतरे हजारों!

0
2327

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और डायरेक्टर फराह खान पर एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज किया था। शिकायत में यह आरोप लगाया गया है कि तीनों (भारती, रवीना, फराह) ने ईसाई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। जिसके लिए फराह खान और रवीना ने माफ़ी भी मांग ली है लेकिन किन भारती सिंह की मुसीबत कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही है।

भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से हटाने की उठी मांग, विरोध में उतरे हजारों! 9

बता दे की सोशल मीडिया पर भारती को ‘कपिल शर्मा शो’ से बाहर करने की मांग की जा रही हैं। इस मामले के बाद भारती को कपिल शर्मा के शो से बाहर करने की याचिका सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शिकायत को अजनाला ब्लॉक के क्रिस्चियन फ्रंट के प्रेजिडेंट सोनू जफर ने दर्ज कराया है। उन्होंने इल्जाम लगाया है कि भारती, रवीना और फराह ने क्रिस्चियन लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से हटाने की उठी मांग, विरोध में उतरे हजारों! 10

इसी बीच Change.Org पर एक पेटिशन वायरल हो रही है, जिसमें भारती को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकालने की मांग हो रही है। एंड्रू डेविड नाम के शख्स ने इस पेटिशन को शुरू किया है, जिसे अभी तक 7,167 से ज्यादा हस्ताक्षकर कर चुके हैं। वहीं इस पेटिशन में कुल 7,500 हस्ताक्षकर की मांग की गई है।

भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से हटाने की उठी मांग, विरोध में उतरे हजारों! 11

भारती सिंह को कपिल शर्मा के शो से हटाने की उठी मांग, विरोध में उतरे हजारों! 12

बता दे की डायरेक्टर फराह खान ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी। उनकी एक तस्वीर भी सामने आई हैं जिसमें वह फादर का हाथ थामें नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा ‘मुझे दुख है कि मेरे शो के एक एपिसोड से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं हर धर्म का सम्मान करती हूं और किसी का भी अपमान करने का मेरा कोई इरादा कभी नहीं था। मेरी पूरी टीम, रवीना टंडन, भारती सिंह और मेरी तरफ से सभी को सॉरी।’