बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं ‘टीवी की नागिन’, तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी!

0
761

टीवी शो ‘नागिन इन दिनों खूब धूम मचा रहा है और इच्छाधारी नागों की यह जंग फैन्स को खूब पसंद भी आ रही है। ‘नागिन में निया शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड लुक के चलते सुर्खियों में हैं। निया ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों के जरिए फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 13 बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 14

बता दे की नए साल पर निया का ये लुक फैंस को फ्रेशनेस के साथ फिटनेस गोल भी दे रहा है। बिकिनी ने निया बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। निया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बन से पूरा किया है। निया अपने बोल्ड लुक की वह से चर्चा में आईं हों। इससे पहले भी कई बार वह अपने फैशन और हाॅट अंदाज के चलते चर्चा में रही हैं।

बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 15बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 16

बता दें कि सोशल मीडिया पर कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है।लेकिन निया पर इन सबका कोई असर नहीं पड़ता। वह धड़ले से अपनी तस्वीरें शेयर रहती हैं। निया का ये लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। फैंस निया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 17

बता दें कि निया ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘एक हजारों में मेेरी बहना’ से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान जी टीवी के शो ‘जमाई राजा’ से मिली थी। निया ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई है। निया वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो निया इन दिनों कलर्स के शो ‘नागिन 4’ में नजर आ रही हैं।

बोल्ड अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट करती नजर आईं 'टीवी की नागिन', तस्वीरों में दिखाई टोन्ड बाॅडी! 18

निया शर्मा छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं और एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं।  यही नहीं, निया की वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ का दूसरा सीजन भी हिट है। बता दें, निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘काली से की थी। उन्हें असली पहचान ‘एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)’ और ‘जमाई राजा (2014-17)’ से मिली।