हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया ‘पटाखा’!

0
1108

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस-मॉडल-डांसर नताशा स्टानोविक संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है।अक्सर नताशा हार्दिक पांड्या के घर पर या फिर उनकी किसी पार्टी में नज़र आ जाती थीं, लेकिन नए साल के मौके पर हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपने रिश्ते को कबूल कर इसे सार्वजनिक कर दिया है।

हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया 'पटाखा'! 11

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने एक्ट्रेस-मॉडल-डांसर नताशा स्टानोविक संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है। पिछले कुछ समय से हार्दिक पांड्या और नताशा के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था। मगर तब उन्होंने अपने रिलेशन को सीक्रेट रखने का फैसला किया था।

हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया 'पटाखा'! 12

बता दे की हार्दिक पांड्या और नताशा के रिश्ते को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी। इस बीच हार्दिक पांड्या ने नए साल से ठीक कुछ घंटे पहले अपनी और नताशा की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया और अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी। पांड्या ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें उन्होंने नताशा का हाथ थामा हुआ है। वहीं, कैप्शन में गर्लफ्रेंड नताशा को उन्होंने पटाखा बताया है। पांड्या ने दिल की इमोजी के साथ लिखा, ‘मेरे फायरवर्क(पटाखा) के साथ नए साल की शुरुआत’।

हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया 'पटाखा'! 13 हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया 'पटाखा'! 14 हार्दिक पांड्या ने लगाई रिश्ते पर मुहर, नए साल पर गर्लफ्रेंड को बताया 'पटाखा'! 15

नताशा से पहले हार्दिक का नाम कई बॉलीवुड एक्ट्रेस संग जुड़ चुका है। इस लिस्ट में ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला, परिणीति चोपड़ा और एली एवराम का नाम शामिल है। साथ ही हार्दिक पांड्या ने फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्माता करन जौहर के चर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ में  महिलाओं से घृणा करने वाले, रंगभेदी और अश्लील और एक के बाद कई विवादित टिप्पणियों के चलते आलोचनाओं में घिरे ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने माफी मांगी थी।