साल 2020 में ये चार जोड़ियां बंध सकती है शादी के बंधन में, एक तो तलाक के 10 साल बाद करेगी शादी!

0
173

दोस्तों बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे भी हैं जो अपने को-स्टार से ही शादी करके अपना घर बसा लिये हैं। साथ ही साल 2019 में भी कई सितारों ने शादी की है और इस साल भी कई सितारों के शादी की खबरे सामने आ रही है, ऐसे में कई सितारे ऐसे हैं जो साल 2020 में शादी का एलान कर चुके हैं तो कुछ ने चुप्पी साध रखी है। इन सितारों में बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी से लेकर कपूर खानदान के चिराग और अरबाज खान की पूर्व पत्नी का नाम शामिल है। आइए आपको बताते है की कौन कौन से फेमस कपल कर सकते है साल 2020 में शादी!

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट 

साल 2020 में ये चार जोड़ियां बंध सकती है शादी के बंधन में, एक तो तलाक के 10 साल बाद करेगी शादी! 9

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी साल 2020 में हो सकती है। लंबे समय से दोनों कलाकार एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों के फेक वेडिंग कार्ड और शादी की फेक तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है। लेकिन अब लगता है की दोनों जल्द ही एक होने वाले है , स्पॉटबॉय वेबसाइट के अनुसार, रणबीर के माता-पिता नीतू और ऋषि कपूर उनकी शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। दरअसल, ऋषि और नीतू कपूर चाहते हैं कि रणबीर और आलिया की शादी के बाद पहली पूजा उनकी कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो। इस वजह से नीतू चाहती हैं कि कृष्णाराज प्रॉपर्टी के रेनोवेशन का काम जल्द से जल्द पूरा हो जाए। नीतू ने आर्किटेक्ट से यह भी कहा है कि बेसमेंट में कंस्ट्रक्शन का काम 2020 की सर्दियों तक पूरा हो जाए ताकि शादी के बाद की पूजा कृष्णाराज प्रॉपर्टी पर हो सके।

वरुण धवन-नताशा दलाल

साल 2020 में ये चार जोड़ियां बंध सकती है शादी के बंधन में, एक तो तलाक के 10 साल बाद करेगी शादी! 10
वरुण धवन लंबे समय से गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों अक्सर साथ मेें पार्टियों और इवेंट्स में स्पॉट होते रहे हैं। खबरों के मुताबिक यह कपल 2020 में शादी करने वाला है। वरुण और नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। खबरो की माने तो दोनों का परिवार बाली या फुकेट में से किसी जगह को फाइनल कर सकता है। एक बार जगह फाइनल हो जाने पर दोनों परिवार शादी की तैयारियां शुरू कर देंगे। बता दे की वरुण धवन  फ़िलहाल तो अपनी शादी के बारे में कोई बयान नहीं दिया है।

मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर

साल 2020 में ये चार जोड़ियां बंध सकती है शादी के बंधन में, एक तो तलाक के 10 साल बाद करेगी शादी! 11
बता बता दे की अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका शादी की अफवाह साल 2019 से चल रही है और इस साल भी इन दोनों की शादी होने की खबरे आ रही है। ऐसा इसलिए भी क्योकिं नेहा धूपिया के चैट शो में मलाइका ने अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में बताया था। मलाइका ने कहा था-  ‘मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए। एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।’ हाल ही में मलाइका की अर्जुन कपूर को किश करते हुए तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देख कर लगता है की ये कपल जल्द ही एक होने वाला है।

काम्या पंजाबी-शलभ डांग

साल 2020 में ये चार जोड़ियां बंध सकती है शादी के बंधन में, एक तो तलाक के 10 साल बाद करेगी शादी! 12

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री और ‘बिग बॉस’ सीजन 7 की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी साल 2020 में शादी करेंगी। इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने इंटरव्यू में किया था। पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान कई बातें बताई थीं। काम्या पंजाबी ने कहा था- ‘मैं अगले साल शादी करूंगी। मेरी शलभ से फरवरी से बात शुरू हुई। मेरे एक करीबी दोस्त से स्वास्थ्य कारणों की वजह से शलभ से परामर्श लेने को कहा था। इसके बाद शलभ से मेरी लगातार बात होने लगी।’ काम्या ने पहले पति से शादी के 10 साल बाद साल 2013 में तलाक ले लिया था। काम्या की यह दूसरी शादी होगी। काम्या के ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग दिल्ली के रहने वाले हैं और हेल्थकेयर बिजनेसमैन हैं।