इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स!

0
1335

दोस्तों कई बार लकडियो के साथ छेड़छड के खबरे आती रहेती है, जिसके कारण उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, बता दे की छेड़छाड़ का शिकार केवल आम महिलाएं ही नही बल्कि सेलिब्रिटीज भी होते रहते हैं। आज  हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो छेड़छाड़ का शिकार हुई हैं। आईये जानते है इनके बारे में!

कैटरीना कैफ

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स! 11

बॉलीवुड फिल्म जगत की चिकनी चमेली अभिनेत्री कटरीना कैफ को भी पब्लिक की गंदी टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है। 2015 में पश्चिम बंगाल में एक दुर्गा पूजा समारोह से बाहर आते समय, कुछ लोगों ने भीड़ का फायदा उठाकर उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की, जिसके बाद आयोजन समिति के सदस्यों ने अंगरक्षकों और बाउंसरों की मदद से कैटरीना को बाहर निकाला।

अनुष्का शेट्टी

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स! 12
अनुष्का जब भगवान के दर्शन कर के तिरुमाला मंदिर से लौट रही थीं तो कुछ फैंस ने उन्हें घेर लिया और इस दौरान उनके साथ फोटो और सेल्फी खिंचाने के चक्कर में फैंस ने उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश की।

सुष्मिता सेन

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स! 13

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन फिल्म जगत की जानी मानी अभिनत्री है लेकिन उनके साथ भी छेड़छाड़ की घटना हो चुकी है, बता दे की सुष्मिता सेन को पुणे में एक जेवेलरी की दुकान ओपनिंग के दौरान छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा। सुष्मिता को वहां देखकर भीड़ बेकाबू हो गई। कुछ लोगों ने उसकी कार में भी घुसने की कोशिश की थी।

सोनम कपूर

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स! 14
सोनम कपूर फिल्म ‘रांझणा’ के प्रमोशन के दौरान उन्हे फैंस की छेड़खानी का सामना करना पड़ा लेकिन बाद में इनकी स्टार धनुष ने मदद की और उन्हें वहां से बाहर निकाला।

सोनाक्षी सिन्हा

इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है सरेआम छेड़छाड़, कुछ नहीं कर पाए इन के बॉडीगार्ड्स! 15

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” की सफलता के लिए प्रार्थना करने के लिए सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ अजमेर दरगाह दर्शन करने पहुची थी। वहां वह प्रशंसकों से रूबरू हुईं और उन्हें छूने की कोशिश करने पर स्थिति और भी खराब हो गई। लेकिन अक्षय कुमार ने सही समय पर उनको वहा से बचा कर निकल लिया।