टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने!

0
709

दोस्तों नए साल पर सभी सेलेब्स सोशल मीडिया पर फैंस को नए साल की बधाई दे रहे हैं। साथ ही इन सितारों ने अपने पार्टनर के साथ खास अंदाज़ में नए साल का वेलकम किया है, स्टार्स ने अपने पार्टनर संग खास तस्वीरें भी शेयर की। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रोनित रॉय ने भी अपनी एक खास तस्वीर फैंस संग शेयर की। 54 साल के एक्टर ने पत्नी संग एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की।

टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने! 9 सामने आई इस तस्वीर मेंरोनित पत्नी नीलम संग लिपलॉक करते दिख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- So yes…….it’s all about love। कपल की इस तस्वीर को देखकर साफ कहा जा सकता है कि शादी के इतने सालों बाद भी दोनों के बीच प्यार बरकरार है। सामने आ इस तस्वीर में कपल की कैमिस्ट्री देखने लायक है। पत्नी संग रोनित की ये तस्वीर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग उन्हें मेड फॉर इच अदर बता रहे हैं।

टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने! 10

बता दें कि रोनित ने 25 दिसंबर 2003 नीलम सिंह संग शादी रचाई थी। रोनित अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।रोनित अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाकर चलते हैं। एक दमदार एक्टर होने के साथ वह  फैमिली मैन भी हैं। रोनित 1996 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।  रोनित ने फिल्मों से शुरुआत कर टीवी में कदम रखा था। रोनित ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में  मिस्टर बजाज का किरदार निभाया। उनका ये किरदार आज भी लोगों के दिलों और दिमाग पर छाया है।

टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने! 11 टीवी के पॉपुलर अभिनेता ने पत्नी संग लिपलॉक करते हुए शेयर की फोटो, लोग बोले- एक-दूजे के लिए बने! 12

रोनित ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, श्श्श कोई है, विकराल और गबराल, कसम से, कयामत, बंदिनी, अदालत और 24 सीजन 2 जैसी सीरियल्स में काम किया। रोनित को लीड रोल कम ही मिले लेकिन सपोर्टिंग रोल में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इनमें आर्मी, दानवीर, खतरों के खिलाड़ी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, बॉस, 2 स्टेट्स, अगली, गुड्डू रंगीला, डोंगरी का राजा, काबिल और सरकार 3 प्रमुख हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो रोनित ने हाल ही में अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ की शूटिंग पूरी की है। अब रोनित फिल्म ‘शमशेरा’ में भी नजर आने वाले हैं।