सलमान खान ने सई मांजरेकर और बच्चो के साथ टेबल पर चढ़ किया डांस, वायरल हो रही नए साल की पार्टी की तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सितारों ने नए साल 2020 में अपने तरीके से सेलेब्रिटे किया है। बॉलीवुड सितारों ने अलग-अलग जगहों पर पार्टी की। इन सितारों की नया साल मनाते तस्वीरें भी सामने आई थीं। सोशल मीडिया पर अभी भी सेलेब्स के न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें छाई हुई हैं। वहीं सलमान खान ने अपने घर पर ही एंजॉय किया। सलमान खान की पार्टी की इनसाइड तस्वीरें सामने आ गई हैं।
बता दे की सलमान खान की इस पार्टी में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां पहुंची थीं। पार्टी में सलमान, संगीता बिजलानी, डेजी शाह और सई मांजरेकर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इनके अलावा साजिद नाडियाडवाला भी पार्टी में पहुंचे। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

 

View this post on Instagram

 

Best wishes to all for 2020…. #aboutlastnight✨ #funtimes❤️ #partynight🎉 with #friendslikefamily❤️

A post shared by Jordy (@jordy_patel) on


बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। फिल्म ‘दबंग 3’ भी 150 करोड़ रु. कमाने के करीब पहुंच चुकी है जिससे सलमान बेहद खुश हैं। सलमान खान का 27 दिसंबर को जन्मदिन था लेकिन उन्होंने इस मौके पर कोई पार्टी नहीं की थी । सलमान ने न्यू ईयर पर पार्टी कर सारी कसर पूरी कर दी।


बता दे की 27 दिसंबर को सलमान ने अपना 54 वां जन्मदिन मनाया था जिसकी पार्टी सोहेल खान के मुंबई स्थित घर पर हुई। इसी दिन सलमान दोबारा मामा बने।उनकी बहन अर्पिता ने बेटी आयत को जन्म दिया जिससे जन्मदिन और ज्यादा खास बन गया। तभी से सलमान के घर में जश्न का दौर जारी है औ यह सिलसिला न्यू ईयर तक जारी रहा है।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *