पिता की इजाजत मिलने के बाद ही फिल्म में दिए 8 किसिंग सीन, अब सिनेमा हॉल के बार हुई स्पॉट!

0
558

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद कियारा आडवाणी बॉलीवुड का फेमस चेहरा बन गई हैं। इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म गुडन्यूज़ में भी उनके अभिनय को पंसद किया जा रहा है। बता दे की अभिनेत्री कियारा ने एक रिकॉर्ड भी बना दिया जिसमें उन्होंने एक ही फिल्म में 8 किसिंग सीन दिए लेकिन सीन देने से पहले कियारा को अपने पिता की इजाजत लेनी पड़ी। हाल ही में कियारा देर रात फिल्म देखने आई तो कैमरे को देख शर्माने लगी।

पिता की इजाजत मिलने के बाद ही फिल्म में दिए 8 किसिंग सीन, अब सिनेमा हॉल के बार हुई स्पॉट! 7

27 साल की कियारा इन दिनों अपने फिल्मी करियर के सुनहरे दौर में चल रही है। फिल्म इंडस्ट्री में उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है। हाल ही में कियारा देर रात जुहू स्थित पीवीआर सिनेमा घर में जाह्नवी कपूर की वेब फिल्म “घोस्ट स्टोरी” देखने आई, जहां कैमरे को देख वो शर्माने लग गयी। कियारा अपनी मर्सडीज कार से बाहर आई तो सभी कैमरामैन उनकी लगातार तस्वीरें खींचते रहे। कियारा ब्लैक लेदर जैकेट साथ में ब्लैक जिंस पहनी हुई काफी फिट और हॉट नजर आ रही थी।

पिता की इजाजत मिलने के बाद ही फिल्म में दिए 8 किसिंग सीन, अब सिनेमा हॉल के बार हुई स्पॉट! 8

कियारा ने कुछ महीनों पहले शाहिद कपूर के साथ फिल्म कबीर सिंह की थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। लेकिन फिल्म साथ में कियारा और शाहिद के किसिंग सीन की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही। कियारा ने स्क्रिप्ट की डिमांड के चलते फिल्म में 8 किसिंग सीन दिए लेकिन यह सीन देने से पहले उन्होंने अपने पिता जगदीप से पहले इसकी इजाजत ली थी। इन दिनों उनकी फिल्म गुड न्यूज बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

पिता की इजाजत मिलने के बाद ही फिल्म में दिए 8 किसिंग सीन, अब सिनेमा हॉल के बार हुई स्पॉट! 9

बता दे की कायरा आडवाणी कई फिल्मो में नज़र आने वाली है बता दे की अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म लक्ष्मी बम  में नज़र आने वाली है साथ ही वे कार्तिक आर्यन के साथ अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलईया के दूसरे पार्ट भूल भुलईया 2 में नज़र आने वाली है और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जिनके साथ उनके अफेयर की खबरे आ रही है उनके साथ वे जल्द ही फिल्म शेरशाह में नज़र आने वाली है।