लगातार 14 फिल्में फ्लॉप, इसके बावजूद भी नहीं मानी हार और आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार!

0
99

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे है जिनके परिवार में कोई न कोई फ़िल्मी दुनिया से ताल्लुक रखता है जिसकी वजह से उनको फिल्मो में काम मिलना आसान सा हो गया और आज वे फिल्मो में कामयाब हो गए। लेकिन वही बॉलीवुड के कुछ ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने अपने दम पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाया है। इतना ही नहीं अपने स्टारडम से आज भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मशहूर है।

लगातार 14 फिल्में फ्लॉप, इसके बावजूद भी नहीं मानी हार और आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार! 1

आज आपको एक ऐसे ही अभिनेता के बारे में बता रहे है जिसके परिवार का फ़िल्मी दुनिया से कोई नाता न होने के बाद भी अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाई है। बता दे की जिस अभिनेता की यहाँ बात हो रही है वो है बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार। अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड भी बनाया है। साल 2019 में अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक कई जबरदस्त हिट फिल्में दी और अक्षय कुमार इस साल बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता भी रह है। लेकिन एक समय में इनकी 14 फिल्म लगातार फ्लॉप हुई थी जिसके बाद भी इन्होने हार नहीं मानी।

लगातार 14 फिल्में फ्लॉप, इसके बावजूद भी नहीं मानी हार और आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार! 2

बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी लगातार 14 फिल्में फ्लॉप होने के बाद उन्हें ऐसा लग रहा था कि उन्हें अपना फिल्मी करियर छोड़कर किसी अन्य काम में दिमाग लगाना चाहिए लेकिन इसके बावजूद उनके किसी रिश्तेदार ने अक्षय को एक्टिंग की दुनिया में बने रहने के लिए कहा। अक्षय कहते हैं कि आज मैं जो कुछ भी हूं उन्हीं की वजह से हूं। अगर उन्होंने मुझे इतना मोटिवेट ना किया होता तो मैं आज एक अभिनेता के तौर पर आपके सामने मौजूद नहीं होता।

लगातार 14 फिल्में फ्लॉप, इसके बावजूद भी नहीं मानी हार और आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार! 3 लगातार 14 फिल्में फ्लॉप, इसके बावजूद भी नहीं मानी हार और आज बन चूका है बॉलीवुड का सुपरस्टार! 4

बता दे की साल 2019 के अंत में अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज़ हुई थी जो की लोगो को काफी पंसद आ रही है। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज भी नज़र आये है। साथ ही साल 2020 में अक्षय कुमार की कई बड़ी फिल्मे आने वाली है जिनमे लक्ष्म बम, बच्चन पांडेय, सूर्यवंशी, और पृथ्वीराज चौहान शामिल है।