इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आएगी वो जिनकी लाईफ पर बानी है छपाक , इस लड़की की कहानी रूह कंपा देगी

0
233

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म छपाक में नज़र आने वाली है और इस फिल्म के प्रमोशन में वे जोर से लगी हुई है, जल्द ही दीपिका सोनी टीवी के शो इंडियन आइडल में नजर आने वाली हैं। जहा वे अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची है।

इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आएगी वो जिनकी लाईफ पर बानी है छपाक , इस लड़की की कहानी रूह कंपा देगी 9

जानकारी के लिए बता दें कि इस शो पर दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन हैं। हालांकि शो पर दीपिका के साथ वो शख्सियत भी पहुंचेंगी जिसकी ज़िंदगी पर फिल्म की कहानी बनाई गई है। बता दे की शो में दीपिका के साथ ही लक्ष्मी अग्रवाल भी नज़र आने वाली है जहा वे अपनी ज़िंदगी के बारे में कई तरह खुलासा करती नज़र आएँगी। छपाक के प्रमोशन वाला ये एपिसोड आज यानि कि शनिवार शाम 8 बजे प्रसारित किया जाएगा।

इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आएगी वो जिनकी लाईफ पर बानी है छपाक , इस लड़की की कहानी रूह कंपा देगी 10 इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आएगी वो जिनकी लाईफ पर बानी है छपाक , इस लड़की की कहानी रूह कंपा देगी 11

बता दे की प्रोमो शेयर करते हुए लिखा है कि तेजाब फेंकने वालो ने मेरा चेहरा बदला है, दिल नहीं। उन्होंने मेरे चेहरे पर तेज़ाब फेंका है, मेरे सपनों पर नहीं। वीडियो में दीपिका पादुकोण सेट पर बैठी नजर आ रही हैं और इंडिया आइडल के सेट पर बैठे सभी जज स्क्रीन पर चल रही एक क्लिप को देखकर भावुक होते नजर आ रहे हैं।

इंडियन आइडल के मंच पर नज़र आएगी वो जिनकी लाईफ पर बानी है छपाक , इस लड़की की कहानी रूह कंपा देगी 12

बता दे की शो की जज और मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को देखकर भावुक होती साफ नजर आ रही हैं। वहीं क्लिप में कई अलग-अलग लोग लक्ष्मी अग्रवाल और एसिड हमले को लेकर अपने विचार व्यक्त करते नजर आ रहे हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म की तो ये फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की सीधी टक्कर सैफ अली खान और अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगी।