बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी साथ आयी नज़र!

0
2217

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इस साल 16 जून को गोवा में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से शादी की। इन दिनों न्यूलीवेड कपल साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहा है। राजीव और चारु टीवी इंडस्ट्री की पावर और परफेक्ट कपल्स में से एक है चारू आसोपा और राजीव सेन की जोड़ी। शादी के बाद यह दोनों काफी चर्चाओं में रहने लगे हैं।

बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी साथ आयी नज़र! 9

दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। एक फैमिली तब पूरी होती है जब दो महत्वपूर्ण व्यक्ति यानी सास और बहू के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो। ऐसा ही कुछ है राजीव सेन और चारू आसोपा की फैमिली में। बता दें कि राजीव सेन की मां और चारु के बीच काफी अच्छी बनती है।

बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी साथ आयी नज़र! 10

बता दें कि चारू आसोपा अपने सास और ससुर को माता-पिता की तरह रखती है और आए दिन उनके साथ कैमरे में कैद होती रहती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों की तस्वीरें भी सामने आती रहती है। राजीव सेन बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का छोटा भाई है। दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते रहते हैं और आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें लोगों से शेयर करते हैं।

बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी साथ आयी नज़र! 11 बहू हो तो ऐसी! सास-ससुर को रखती है माता-पिता की तरह, अब पार्टी साथ आयी नज़र! 12

हाल ही में राजीव ने फोटो शेयरिंग एप्लीकेशन इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों में पूरे परिवार की गजब की बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बात करे लुक की तो चारु रेड कलर की स्टाइलिश साड़ी में नजर आ रही है तो वहीं राजीव कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। बहुत ही कम बार ऐसा होता है जब एक बहू अपनी सास और ससुर को लेकर पूरे परिवार के साथ पार्टी करने के लिए जाए।