टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस!

0
886

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की कुछ तस्वीरें सुर्खियों में छाई हुईं हैं। इन तस्वीरों में टाइगर हाथों में हथकड़ी लगाए पुलिस की जीप में बैठे नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि टाइगर श्रॉफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन तस्वीरों को पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। बता दे की बागी-3 फिल्म की शूटिंग के लिए टाइगर श्रॉफ तीन दिनों से जयपुर में हैं।

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 25 टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 26

बता दे की टाइगर ने जयपुर के कई हिस्सों में शूटिंग की। परकोटे के जलेब चौक में शूट किए गए एक सीन में पुलिस टाइगर को हथकड़ी पहना ले जाती नजर आई। इस दौरान टाइगर के साथ दूसरे एक्टर भी मौजूद रहे। सभी काफी परेशान नजर आ रहे थे। वहीं, फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों की तादाद में लोग पहुंचे थे। शूटिंग के दौरान फिल्म स्टॉर्स ने फैंस का अभिवादन भी स्वीकार किया।

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 27 टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 28 टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 29

इससे पहले रविवार को शहर के ही त्रिपोलिया गेट चांदनी चौक एरिया (सिटी पैलेस) में फिल्म के कई सीन फिल्माए गए। इस मौके पर जहां टाइगर श्रॉफ बिना हेलमेट के टू-व्हीलर चलाते नजर आए, वहीं रितेश देशमुख पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म के दृश्यों को देखकर लोगों में एक भ्रम बना रहा, कि दोनों में दोस्ती है या दुश्मनी। क्योंकि एक सीन में जहां रितेश पुलिस की ड्रेस में टाइगर को रोकते नजर आते हैं तो वहीं एक सीन में दोनों एक ही मोटर बाइक (साइडकार) पर सवार नजर आए।

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 30 टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 31

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 32 टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 33शूटिंग में शनिवार को भी टाइगर और रितेश देशमुख शहर की छतों पर पतंग उड़ाते नजर आए थे। जौहरी बाजार के पास ठाकुर पचेवर का रास्ते में हुई इस शूटिंग के दौरान पतंगबाजी के साथ अन्य सीन फिल्माए गए थे। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ भी उमड़ रही है। एक्टर्स जयपुर और आस-पास के क्षेत्रों में अगले कुछ दिन और शूटिंग करेंगे।

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 34

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 35

टाइगर श्रॉफ की फोटो हुई वायरल, हाथो में हथकड़ी लगाकर जीप में ले जाती नजर आई पुलिस! 36

बता दें, टाइगर श्रॉफ रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में अंकिता लोखंडे और चंकी पांडेय भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 7 मार्च को रिलीज होगी. ‘बागी 3’ को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है, वहीं फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं.