एकता कपूर की फेवरेट है टीवी जगत की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 का नाम जानकर रह जायेंगे हैरान!

दोस्तों टीवी जगत की क्वीन कही जाने वाली जानी मानी टीवी शो निर्मता एकता कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है एकता कपूर ने कई सुपर हिट शो का बनाये यह जो लोगो को काफी पंसद आये और जो कई सालो से लोगो का मनोरंजन करते आ रहे है। एकता कपूर के शो के कारण ही कई अभिनेत्रीओ के टीवी जगत में खास पहचान मिली है। ऐसे में आज आपको एकता कपूर की जिन अभिनेत्रियों के साथ खास उनके बारे में बता रहे है जो उनकी फेवरेट है आइए जानते है उनके बारे में!
मोना सिंह

टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री मोना सिंह एकता कपूर के काफी करीब है उनको एकता के हर पारिवारिक समारोह में देखा जाता हैं और इन दोनों की मस्ती अक्सर देखी जाती है।
सृति झा

एकता कपूर भी सृति झा भी उनकी फेवरेट अभिनेत्रियों में से एक हैं, श्रीति काफी सालो से सीरियल कुमकुम भाग्य में दिखाई दे रही हैं और एकता की पसंदीदा भी बन गई हैं।
श्रद्धा आर्य
टीवी अभिनेत्री श्रद्धा आर्य इन दिनों यह राशिफल भाग्य में प्रीता की भूमिका निभा रही है, जिसमें वह बहुत पसंद की जा रही है। उन्होंने अपने बेहतर प्रदर्शन से एकता कपूर का दिल भी जीता है।
हिना खान

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री हिना एकता कपूर के बहुत करीबी मानी जाती हैं और उनका बहुत सम्मान करती हैं, इसलिए वह एकता कपूर की पसंदीदा बन गई हैं।
एरिका फर्नांडीस

टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री एरिका फर्नांडीस ने अपने करियर की शुरुआत कुछ रंग प्यार के ऐसे धारावाहिक से की और आज एकता कपूर के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं। एकता कपूर और एरिका की अच्छी बॉन्डिंग है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *