हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, बोली- ‘मैं मदद के लिए तैयार हूं’!

0
692

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई ने सिर्फ उनके प्रशंसकों को ही हैरान कर दिया है  क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक से न्यू ईयर पर सगाई कर ली है। हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के उन क्रिकेटर्स में से हैं जिनका नाम कई हसिनाओं से जुड़ चुका है।   बता दे हार्दिक का सगाई से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जोड़ा जा चूका है। उर्वशी ने अब हार्दिक और नताशा की सगाई पर रिएक्शन भी दिया है।

हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, बोली- 'मैं मदद के लिए तैयार हूं'! 5

हार्दिक पांड्या और नताशा को एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने बधाई दी है। आपको बता दें कि सगाई से पहले जहां हार्दिक पांड्या का नाम उर्वशी रौतेला से जुड़ चुका है तो वहीं नताशा का नाम भी अभिनेता अली गोनी के साथ जुड़ चुका है। अली गोनी ने भी इस स्टार कपल को सगाई के लिए बधाईयां दी हैं।

हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला का रिएक्शन, बोली- 'मैं मदद के लिए तैयार हूं'! 6

उर्वशी रौतेला ने तो हार्दिक और नताशा की इंगेजमेंट वाली फोटो को शेयर करते हुए एक बड़ा सा नोट लिखा है। उर्वशी रौतेला ने फोटो के साथ लिखा, ‘सगाई की बहुत बधाई हार्द‍िक पांड्या… उम्मीद है आपकी यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो। मैं आप दोनों के लिए एक खुशहाल जिंदगी और एवरलास्ट‍िंग लव की प्रार्थना करती हूं। कभी भी तुम्हे कोई जरूरत पड़े तो मैं मदद के लिए तैयार हूं।’