‘दबंग-3’ को-स्टार किच्चा सुदीप को सलमान ने गिफ्ट की कार , कीमत जानकर रह जायेंगे हैरान!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपने करीबियों और दोस्तों का खास ख्याल रखते है। हाल ही में सलमान खान ने साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप को भी अचानक घर बहुत कर चौका दिया।  बता दे की हाल ही में दबंग 3 में विलेन की भूमिका में नजर आए थे। सलमान यह कार लेकर खुद ही किच्चा के घर पहुंचे और उन्हें सरप्राइज दिया। सलमान किच्चा से इतने इम्प्रेस हुए कि उन्होंने एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्ट कर दी। सलमान यह कार लेकर खुद ही किच्चा के घर पहुंच गए जिसका जिक्र किच्चा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया है।

किच्चा इस गिफ्ट को पाकर इतने खुश हुए कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर कार के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिख दिया। किच्चा ने लिखा, ”अगर आप अच्छा करते हैं तो आपके साथ अच्छा ही होता है। इस लाइन को सही साबित करते हुए सलमान सर बीएमडब्ल्यू M5 के साथ मेरे घर आ गए, इस खूबसूरत तोहफे और मुझे और मेरे परिवार को इतना प्यार देने के लिए आपका धन्यवाद सर। आपके साथ काम करना सम्मान की बात है और आप हमारे घर आए,इसके लिए शुक्रिया।”

खबरों की माने तो इस कार की कीमत तकरीबन 1.7 करोड़ रु. है। इससे पहले सलमान किच्चा को अपनी जैकेट भी गिफ्ट कर चुके हैं। किच्चा साउथ में जाने-माने स्टार हैं लेकिन बॉलीवुड में दबंग 3 उनकी डेब्यू फिल्म थी। बता दे की इससे पहले भी सलमान खान ने किच्चा को अपनी फेवरेट जैकेट गिफ्ट की थी। जिस पर उनके प्यार डॉग का प्रिंट बना हुआ है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *