अक्षय ने निरमा के विज्ञापन में किया मराठा सैनिकों का अपमान, अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज!

0
115

दोस्तों बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार एक नामी ब्रैंड के वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन कर लोगो के निशाने पर आ गए है। अक्षय कुमार ने पिछले दिनों वॉशिंग पाउडर का विज्ञापन शूट किया था। जिसकी झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी। यह विज्ञापन निरमा वॉशिंग पाउडर का है, जिसके सामने आते ही ट्विटर पर #BoycottNirma ट्रेंड करने लगा है। यूजर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में मराठा सैनिकों का अपमान किया गया है।

अक्षय ने निरमा के विज्ञापन में किया मराठा सैनिकों का अपमान, अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज! 9

टीवी एड में अक्षय को मराठा वॉरियर के रुप में दिखाया गया है। एक्टर पर मराठा वॉरियर्स का मजाक उड़ाने के आरोप लग रहे हैं। नाराज लोगों ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत कराई है। विज्ञापन के बाद बॉयकाॅट निरमा ट्रेंड होने के बाद भी न तो अक्षय कुमार और न ही निरमा कंपनी ने कोई प्रतिक्रिया दी है। लेकिन इसके बाद कई यूजर्स ने अक्षय कुमार को टैग करते हुए लिखा है कि वे पहले भारत की नागरिकता तो लें, बाद में दंगे करवाएं।

अक्षय ने निरमा के विज्ञापन में किया मराठा सैनिकों का अपमान, अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज! 10 अक्षय ने निरमा के विज्ञापन में किया मराठा सैनिकों का अपमान, अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज! 11 अक्षय ने निरमा के विज्ञापन में किया मराठा सैनिकों का अपमान, अक्षय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज! 12 बता दें कि अक्षय कुमार फिलहाल वेकेशन पर हैं। ‘गुड न्‍यूज’ की रिलीज के बाद ही वह परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं।  फिल्‍म में अक्षय के अलावा करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर 150 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर चुकी हैं। बता दे की अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्‍म ‘सूर्यवंशी’ है जिसमे वे अभिनेत्री कैटरिना कैफ के साथ सालो बाद नज़र आने वाले है।