इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश!

0
762

दोस्तों टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने हाल ही में बिजनेसमैन शार्दुल ठाकुर के साथ शादी के बंधन में बंधी है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया। नेहा शार्दुल से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। नेहा के पति शार्दुल काफी बड़े बिजनेसमैन हैं।

इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश! 11

आपको बता दें कि नेहा पेंडसे से पहले शार्दुल ने दो शादियां की थी जिससे उनकी दो बेटियां भी हैं। नेहा शार्दुल की तीसरी पत्नी हैं। जब नेहा से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि मुझे शार्दुल के जीवन के बारे में पहले से ही सब कुछ पता है। मुझे पता है कि यह शार्दुल की तीसरी शादी है और उनकी दो प्यारी बेटियां भी हैं।

इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश! 12

इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश! 13

बता दें कि नेहा और शार्दुल की सगाई मराठी रीति-रिवाजों से हुई थी। नेहा और शार्दुल की शादी की तस्वीरें जब वायरल हुई तो लोगों को थोड़ा आश्चर्य हुआ। शादी की तस्वीरों में नेहा बहुत ज्यादा खुश नजर आईं। नेहा शार्दुल से शादी करने के बाद भी काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपने पति शार्दुल के साथ बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रही हैं। नेहा लाल रंग की ड्रेस पहने हुए हैं। वह बहुत ही ज्यादा खुश दिख रही हैं।

इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश! 14 इस अभिनेत्री को 2 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, उसी से शादी कर है बेहद खुश! 15

आपको बता दे की अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री में ‘कैप्टेन हाउस’ सीरियल से की थी। इसके बाद कई सारे सीरियल्स में उन्होंने काम किया। इन सीरियल्स में ‘पड़ोसन’, ‘हसरतें’, ‘मीठी मीठी बातें’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘फैमिली टाइल विद कपिल शर्मा’ में भी दिखीं। नेहा ने पहली फिल्म 1999 में की थी। इस फिल्म का नाम ‘प्यार कोई खेल नहीं’ है। इसके अलावा ‘दाग: द फायर’, ‘दीवाने’, ‘तुमसे अच्छा कौन है?’ और ‘देवदास’ के अलावा कई फिल्में की।