फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक!

0
76

दोस्तों टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री सनाया ईरानी आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं है, सनाया ने टीवी के कई सुपरहिट शो में काम किया है जिसकी वजह से लोगो के दिलो में आज भी वे बसी हुई है। बता दे की सनाया को सबसे ज्यादा लोकप्रियता स्टार प्लस के शो इस प्यार को क्या नाम दू से मिली थी। जिसके बाद वे घर घर में पॉपुलर हो गई थी।

फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक! 1 बता दे की साल 2016 में अभिनेता मोहित सहगल के साथ सनाया ने सात शादी कर घर बसा लिया है। इन दोनों ने लव मैरिज की है। लेकिन परिवार की मर्जी के साथ दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही सनाया ने अपने फिल्मी करियर पर फोकस करना छोड़ दिया था। सनाया ईरानी और मोहित सहगल दोनों एक दूसरे के साथ दुनिया से दूर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक! 2

फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक! 3

टीवी अभिनेत्री सनाया ईरानी अपने पति मोहित सहगल के साथ इन दिनों हवाई में हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन पिक्स को शेयर किया है। हाल ही में इंटरनेट पर कुछ तस्वीरें देखने को मिली थी जिसमें सनाया पति संग समुंद्री जहाज में नजर आई, दोनों साथ में काफी खुश दिखाई दिए। समंदर के बीचों बीच बोट पर वेकेशन एन्जॉय करते हुए सनाया ईरानी अपने पति मोहित को किस करती नजर आ रही हैं।

फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक! 4 फ़िल्म को छोड़कर पति के संग जिंदगी का ले रही है आनंद , पति है करोडो की सम्पति का मालिक! 5

बता दे की इन तस्वीरों में सनाया अपने पति को किस करती भी नजर आई। इन तस्वीरों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया।सनाया के पति मोहित खुद का बिजनेस भी करते हैं और साथ ही टीवी एक्टर भी है। मोहित सहगल और सनाया ईरानी दोनों एक साथ टीवी सीरियल ‘मिले जब हम तुम’ में नजर आ चुके हैं। मोहित करोड़पति खानदान से ताल्लुक रखते हैं। सनाया ईरानी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘घोस्ट’ में नजर आईं थी।