सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर!

0
239

बॉलीवुड में सलमान खान की मशहूर फिल्म “दबंग” से अपने फ़िल्मी करियर का शुरुवात करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है। बता दे की सोनाक्षी ने कई बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया है।सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खबरों में रही है। ऐसे में आज आपको सोनाक्षी सिन्हा के लव लाइफ के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे आप इससे पहले नहीं जानते होंगे।

सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर! 1

बता दे की सोनाक्षी बॉलीवुड के ही एक एक्टर के प्यार में थी लेकिन उन्हें अपने प्यार को छोड़ना पड़ा क्यूंकि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ऐसा नहीं चाहते थे। खबरों की माने तो शत्रुघ्न सिन्हा बीच में नहीं आते थो अब तक दोनों की शादी भी हो चुकी होती। आईये आपको बताते हैं की आखिर कौन है ये अभिनेता जिसके प्यार में थी सोनाक्षी सिन्हा।

सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर! 2

बता दे की फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा आज अपने पिता की ही तरह बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी है।  सोनाक्षी जिस बॉलीवुड एक्टर से प्यार करती थी वो कोई और नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रणवीर सिंह है। रणवीर सिंह ही वो एक्टर है जिसके प्यार में सोनाक्षी सिन्हा थी, बता दें की सोनाक्षी का ये प्यार एकतरफा नहीं था बल्कि रणवीर सिंह भी सोनाक्षी से प्यार करते थे।

सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर! 3 सूत्रों की माने तो रणवीर और सोनाक्षी फिल्म “लुटेरा” की शूटिंग के दौरान एक दुसरे के काफी करीब आगये थे और उस वक़्त मीडिया में दोनों के अफयेर की खूब चर्चा हुई थी। लोगों का तक यहाँ तक मानना है की अगर दोनों के बीच सबकुछ सही रहता तो आज सोनाक्षी और रणवीर पति पत्नी होते।

सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर! 4

सोनाक्षी सिन्हा थीं इस एक्टर के प्यार में पागल, पापा की वजह से होना पड़ा दूर! 5

रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते की बात कभी मीडिया के सामने कबूला नहीं किया लेकिन रणवीर सिंह और सोनाक्षी के रिश्ते की खबर सामने आ गई । आपको बता दें की रणवीर और सोनाक्षी जहां अपने रिश्ता के सच को दुनिया को बताने ही वाले थे की इतने में सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा दोनों के प्यार के दुश्मन बन बैठे। शत्रुघ्न सिन्हा को बिलकुल नहीं पसंद था की उनकी बेटी सोनाक्षी रणवीर सिंह से किसी भी तरह का रिश्ता रखें क्यूंकि रणवीर उस वक़्त इंडस्ट्री में एक उभरते हुए सितारे थे उन्हें अभी अपना स्टारडम प्रूव करना था लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा एक आम पिता की तरह अपनी बेटी के लिए किसी ऐसे आदमी की तलाश में थे जो की स्टेबल हो। इस वजह से शत्रिघ्न सिन्हा की जिद के आगे सोनाक्षी और रणवीर की एक ना चली और दोनों को अलग होना पड़ गया।