गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट!

0
11416

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मानी जाने वाली दलजीत कौर इन दिनों जी टीवी पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ को लेकर चर्चाओं में रही हैं। अपने टीवी करियर के दौरान दलजीत कौर ने कई टीवी सीरियल में काम किया है और दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई है। दलजीत स्टार प्लस पर आने वाले मशहूर टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं से सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।

गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट! 9

फिलहाल इन दिनों दलजीत कौर अपनी रियल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, बता दे की अभिनेत्री दलजीत कौर पहले से ही तलाकशुदा हैं। साल 2009 में उन्होंने अभिनेता शालीन भनोट के साथ शादी की थी। लेकिन कुछ सालो बाद रिश्तो में दरार आने लगी और  साल 2015 में इन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया।

गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट! 10

गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट! 11

बता दे की तलाक के बाद इन दोनों के रास्ते काफी अलग हो गए। लेकिन अब खबर आ रही है कि दलजीत कौर एक बार फिर से अपने पति को ही डेट कर रही हैं, तलाक के 4 साल बाद भी यह कपल एक बार फिर से साथ रहने लगा है। इन दोनों का बेटा भी है, जिसका नाम शाराव कौर है।

गुस्से में आकर 4 साल पहले दिया था पति को तलाक, अब दोबारा से पति को कर रही हैं डेट! 12

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिली थी, जिसमें दलजीत कौर और उनके पति के बीच काफी नजदीकियां नजर आई। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है, खबरों की मानें तो जल्द ही दलजीत कौर अपने पति शालीन भनोट के साथ दोबारा से शादी कर सकती हैं।